Home Entertainment Bollywood कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद में आए नवजोत सिद्धू

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद में आए नवजोत सिद्धू

0
कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद में आए नवजोत सिद्धू
Navjot Sidhu to mediate between Kapil Sharma-Sunil Grover
Navjot Sidhu to mediate between Kapil Sharma-Sunil Grover
Navjot Sidhu to mediate between Kapil Sharma-Sunil Grover

मुंबई। पिछले कई दिनों से सुर्खियों में रहे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहे विवाद में अब नवजोत सिंह सिद्धू भी कूद गए हैं। कपिल शर्मा के शो का हिस्सा रहे सिद्धू ने पहली बार इस विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि वे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद को सुलझा देंगे और दोनों को फिर से एक साथ ले आएंगे।

सिद्धू का मानना है कि दोनों के बीच कुछ गलतफहमियां हैं, जो जल्दी ही दूर हो जाएंगी और दोनों फिर से शो में साथ आ जाएंगे। सिद्धू को भरोसा है कि जल्दी ही सब पहले की तरह नॉर्मल हो जाएगा। दिलचस्प बात ये है कि इस शो में सिद्धू के हिस्सा लेने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

पंजाब सरकार में मंत्री बन चुके सिद्धू को लेकर कहा जा रहा है कि वे मंत्री होते हुए इस शो में नहीं रह सकते, जबकि सिद्धू इस बात पर कायम हैं कि वे ये शो करते रहेंगे। कहा जा रहा है कि इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री कोई फैसला करेंगे। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के जारी विवाद में दो और खबरें आई हैं।

पहली खबर ये है कि कपिल शर्मा की कंपनी ने इस शो में न लौटने की घोषणा करते हुए अब कानूनी नोटिस जारी करने के संकेत दिए हैं। कंपनी का कहना है कि अगर वे शो से अलग होते हैं, तो उनको हर्जाना देना होगा। कहा जा रहा है कि ये कदम चैनल के इशारे पर उठाया गया है।

संकेत हैं कि अगले सप्ताह सुनील ग्रोवर को नोटिस पहुंचा दिया जाएगा। सुनील ग्रोवर के साथ कपिल से नाराज अली असगर के बारे में खबर है कि वे सब टीवी के एक शो से जुड़ गए हैं और शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं। इसी बीच कपिल के दोस्त रहे चंदन प्रभाकर अब भी शो में न लौटने के अपने रुख पर कायम हैं, जबकि इस विवाद में कीकू शारदा कपिल शर्मा के पाले में बने हुए हैं।