Home Gujarat Ahmedabad 10 वर्ष की नौकरी, ५७ लाख रुपए एक्सट्रा इनकम

10 वर्ष की नौकरी, ५७ लाख रुपए एक्सट्रा इनकम

0

navsari anti corruption Bureau

नवसारी। नवसारी एन्टी करप्शन ब्यूरो ने डांग के रोड एण्ड बिल्डिंग विभाग में अतिरिक्त सहायक अभियंता के खिलाफ आय से ५७ लाख रुपए अधिक संपत्ति मिलने का मामला दर्ज कराया है। आरोपी को एसीबी ने अप्रैल 2014 में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।…
डांग जिला रोड एण्ड बिल्डिंग विभाग में ठेकेदार सुभाष छोटूराम चोपड़ा की शिकायत पर एसीबी ने 10 अप्रैल 2014 को दो अतिरिक्त सहायक अभियंताओं को 75 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। इनमें एक नवसारी के वांसदा तहसील, पीपलखेड गांव निवासी शांतीलाल छगन गावित को 25 हजार रुपए लेते पकड़ा था।

 

नवसारी एसीबी के पुलिस निरीक्षक एसजी पाटील के मुताबिक शांतीलाल की 10 वर्ष की नौकरी में 20 लाख रुपए की आय होनी थी, लेकिन उसके पास 77 लाख रुपए की संपत्ति मिली।
यह मिला
शांतीलाल के पास 20 लाख रुपए नगद, 15 लाख रुपयों की अलग-अलग बैंकों में फिक्स डिपॉजिट, अलग-अलग बैंकों में 10 बैंक खाते, सात एलआईसी पॉलिसी, नवसारी और वांसादा में लाखों रुपयों के प्लाट, वापी में ऑफिस, मकान सहितअन्य सम्पत्तियां मिलीं। इनकी कुल कीमत ७७ लाख रुपए है जो आय से करीब ५७ लाख रुपए अधिक है।

 

पुलिस का मानना है कि जांच में नवसारी, वलसाड, डांग और तापी जिले में भी उसकी और संपत्तियां मिल सकती हैं। पुलिस ने शांतीलाल गावित के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है।