सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा ने की बदसलूकी

robert vadra
asked about land deal, robert vadra snaps at tv reporter

नई दिल्ली। जमीन खरीद सौदे को लेकर लगातार विवादों में चल रहे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा इस सौदे से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर आपा खो बैठे। टीवी चैनलों की रिपोर्ट के अनुसार एएनआई के पत्रकार ने जब वाड्रा से लैंड डील पर सवाल किया तो उन्होंने पत्रकार के माइक को धक्का दे दिया और वहां से चल दिए। यहीं नहीं वाड्रा के सुरक्षाकर्मियों ने भी पत्रकारों से अभद्रता की।

मालूम हो कि बीते लंबे समय से सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा जमीन से जुड़े सौदों को लेकर लगातार विवादों में बने हैं। इस मामले में काग्रेस सरकार की भी काफी किरकिरी हो चुकी है। हाल ही में हरियाणा में पूर्ण बहुमत सरकार बनने के बाद भाजपा ने इन सौदों की जांच कराने की भी बात कही है।

वाड्रा शनिवार को दिल्ली के अशोका होटल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां पत्रकारों ने जब उनसे इन सौदों से जुड़े सवाल किए तो वाड्रा माइक को धक्का देकर आगे चल दिए। वाड्रा के सिक्योरिटी गार्ड ने पत्रकार से कैमरा बंद करने को कहा और अपशब्दों का भी प्रयोग किया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने कहा कि वाड्रा कहीं का गुस्सा कहीं और उतार रहे हैं।