राकांपा के नेता सांसद तारिक अनवर की तबीयत बिगड़ी

NCP leader Tariq Anwar's condition worsened
NCP leader Tariq Anwar’s condition worsened

कटिहार। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद तारिक अनवर की सोमवार की रात अचानक तबीयत बिगड़ गई। अनवर को फौरन कटिहार के रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

राकांपा के एक नेता ने मंगलवार को कहा कि पार्टी महासचिव और कटिहार के सांसद तारिक अनवर की तबीयत अचानक उस समय बिगड़ गई जब वे देर रात क्षेत्र भ्रमण कर जिला मुख्यालय स्थित अपने घर लौट रहे थे। आंशका जताई जा रही है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

चिकित्सकों के मुताबिक उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। आनन-फानन में उन्हें कटिहार के एक रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका गहन चिकित्सा कक्ष में इलाज किया जा रहा है।

राकांपा के कटिहार जिला अध्यक्ष दिलीप विश्वास ने बताया कि स्थानीय चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की सलाह दी है। उन्होंने बताया कि एयर एंबुलेंस से इन्हें जल्द ही दिल्ली ले जाया जाएगा। इधर, अनवर की तबीयत बिगड़ने की खबर के बाद अस्पताल परिसर में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE