Home Breaking एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर और कांग्रेस कार्यकर्ता में मारपीट

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर और कांग्रेस कार्यकर्ता में मारपीट

0
एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर और कांग्रेस कार्यकर्ता में मारपीट
ND Tiwari's son Rohit Shekhar manhandled by youth congress members in Haridwar
ND Tiwari's son Rohit Shekhar
ND Tiwari’s son Rohit Shekhar manhandled by youth congress members in Haridwar

हरिद्वार। जवाहर लाल नेहरू केंद्र में पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर और हरिद्वार यूथ कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष रामविशाल देव के बीच हाथापाई हो गई। दोनों ने एक दूसरे पर अभद्रता का आरोप लगाया है। हाथापाई के समय पूर्व सीएम तिवारी मौके पर ही मौजूद थे।

आरोप है कि बीच बचाव करने गए पूर्व सीएम तिवारी के विशेष कार्याधिकारी अरविंद यादव के साथ भी मारपीट हुई। विदित हो कि जवाहर लाल नेहरू केंद्र में पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी अपनी पत्नी उज्ज्वला व बेटे रोहित के साथ बीत रोज यूथ हाॅस्टल पहुंचे थे।

रविवार को यूथ हाॅस्टल को लेकर बैठक होनी थी। बताया जा रहा है कि इस बीच रोहित तिवारी और यूथ कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष रामविशाल के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई और बात हाथापाई तक पहुंच गई। देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई और दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चले।

पूर्व सीएम के विशेष कार्याधिकारी अरविंद यादव ने जब दोनों के बीच बीच बचाव कराने का प्रयास किया तो उनके साथ भी हाथापाई की गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। पुलिस ने यूथ लोकसभा अध्यक्ष रामविशाल देव को अपनी हिरासत में ले लिया है।