Home Entertainment Bollywood बतौर निर्माता रचनात्मक काम करेंगी : नेहा धूपिया

बतौर निर्माता रचनात्मक काम करेंगी : नेहा धूपिया

0
बतौर निर्माता रचनात्मक काम करेंगी : नेहा धूपिया
Neha Dhupia will work as creative producer
Neha Dhupia will work as creative producer
Neha Dhupia will work as creative producer

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अदाकारी से पहचान बनाने वाली नेहा धूपिया ने कहा कि बतौर निर्माता वह नया और रचनात्मक काम करना करेंगी।

बतौर निर्माता और प्रस्तोता नेहा इन दिनों अपने ऑडियो प्रोग्राम ‘नो फिल्टर नेहा’ को लेकर सुर्खियों में हैं जिसका प्रसारण ‘सावन’ जैसी ऑनलाइन म्यूजिक वेबसाइट पर किया जा रहा है।

नेहा ने कहा कि इस शो के जरिये बॉलीवुड के सितारे अपने दिल की बातें फैन के साथ शेयर कर रहे है और ये ऐसी बातें है जो पहले उन्होंने कभी शेयर नहीं की।

नेहा ने कहा फिल्मों में अभिनय के साथ अब मैं रचनात्मक कार्यक्रमों का निर्माण भी करुंगी जिसकी शुरुआत मैंने ‘नो फिल्टर नेहा’ से की है। इस कड़ी में आने वाले दिनों में मैं डिजिटल मीडिया के लिए नये कॉन्सेप्ट पर और भी दूसरे कार्यक्रमों का निर्माण करूंगी।

छह साल की बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद

बॉलीवुड में कम फिल्में करने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में नेहा ने कहा कम फिल्में करने के दो कारण हैं, पहला तो मैं अपने प्रोडक्शन हाउस पर ज्यादा ध्यान दे रही हूं और दूसरा की बॉलीवुड में इतना समय बिताने के बाद आप किसी भी भूमिका के लिए हामी नहीं भर सकते।

नेहा ने कहा कि 11 नवंबर को उनकी अगली फिल्म मोह माया मनी रिलीज होगी जिसमें उनके साथ रणवीर शौरी अभिनय कर रहे है।

जानें अपना गुरुवार का राशिफल और शुभ संयोग

नेहा ने कहा ‘मोह माया मनी’ एक थ्रिलर फिल्म है और मेरा किरदार अलग तरीके का है जिसे निभाने के लिये मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी।

दुनिया भर के दूसरे फिल्म समारोह में भी अपनी जगह बना चुकी है ‘मोह माया मनी’ को एनएफडीसी फिल्म बाजार 2015, न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल और लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है।