Home Entertainment Bollywood मेरी फिल्मों के बीच लंबे अंतराल को लेकर कभी चिंतित नहीं हुई : वाणी कपूर

मेरी फिल्मों के बीच लंबे अंतराल को लेकर कभी चिंतित नहीं हुई : वाणी कपूर

0
मेरी फिल्मों के बीच लंबे अंतराल को लेकर कभी चिंतित नहीं हुई : वाणी कपूर
never worried about the long gap between my films : Vaani Kapoor
never worried about the long gap between my films : Vaani Kapoor
never worried about the long gap between my films : Vaani Kapoor

मुंबई। वर्ष 2013 में आई अपनी पहली ही फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से लोगों का ध्यान खींचने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर को दूसरी हिंदी फिल्म पाने में तीन साल का वक्त लग गया, लेकिन इस बात ने अभिनेत्री को विचलित नहीं किया।

यश राज के बैनर तले बनी रोमांटिक-हास्य फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से शुरूआत करने के बाद वाणी इस बीच 2014 में आई ‘बैंड बाजा बारात’ की तेलुगू रिमेक ‘आहा कल्याणम’ में भी नजर आईं।

28 वर्षीय अभिनेत्री अब फिल्मकार आदित्य चोपड़ा की ‘बेफिक्र’ में नजर आएंगी। इन तीन वर्षों में यह उनकी दूसरी हिंदी फिल्म है।

वाणी ने बताया कि इस बात को लेकर मैं कभी अधिक सोच में नहीं पड़ी कि क्या होगा। क्या होगा अगर मुझे घर पर इंतजार करना पड़े।

ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि ‘शुद्ध देसी…’ के बाद आदित्य हमेशा मेरे साथ बातचीत कर रहे थे और मुझे आश्वस्त करते कि मुझे लेकर उनके दिमाग कुछ है और वह मेरे लिए किसी सही फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि ऐसा नहीं था कि मेरे पास फिल्मों के प्रस्ताव नहीं आ रहे थे। इस दौरान कुछ फिल्मों के प्रस्ताव आए, लेकिन उन्होंने मुझे कुछ खास अपील नहीं किया।

अभिनेत्री ने कहा कि जिन फिल्मों के प्रस्ताव मुझे मिले, मैं उनका हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। बतौर अभिनेत्री इन फिल्मों से मैं पूरी तरह संतुष्ट नहीं थी। मुझे लगा कि वे उतनी बेहतर और रोमांच पैदा करने वाली नहीं थीं।

मेरे लिए आदि के शब्द बेहद महत्व रखते हैं। अगर मेरा मार्गदर्शक मुझे इंतजार करने के लिए कहता है तो इसमें जरूर कुछ अच्छा ही होगा। और फिर महीनों के इंतजार के बाद वाणी को चोपड़ा से सुखद आश्चर्य मिला।

उन्होंने बताया कि एक दिन उन्होंने मुझे कहा कि मैं एक फिल्म निर्देशित करने जा रहा हूं। मैं बस इतना कह पाई कि सच में क्या? उन्होंने कहा कि आप भी इसमें हैं। वैसे तो उनकी इस बात से मैं चौंकी नहीं। लेकिन इसे समझने में मुझे काफी वक्त लगा कि मैं आदित्य चोपड़ा की फिल्म में हूं।

उन्होंने कहा कि ‘फिल्म ‘बेफिक्रे’ उन्मुक्त प्यार, मौज मस्ती और भावनाओं के आवेग को दिखाती है। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘मोहब्बतें’ और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ जैसी फिल्में बनाने के लिए मशहूर चोपड़ा की इस फिल्म की झलकियां और प्रोमो पूरी तरह से उनके स्टाइल से जुदा हैं।