Home Entertainment Bollywood शाहरुख खान को ‘किड्स आइकन ऑफ द ईयर’ अवार्ड

शाहरुख खान को ‘किड्स आइकन ऑफ द ईयर’ अवार्ड

0
शाहरुख खान को ‘किड्स आइकन ऑफ द ईयर’ अवार्ड
Shah Rukh Khan bags kid's icon of the year award
Shah Rukh Khan bags kid's icon of the year award
Shah Rukh Khan bags kid’s icon of the year award

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान को ‘निकलोडियन्स किड्स च्वाइस अवॉडर्स’ समारोह में ‘किड्स आइकन ऑफ द ईयर’ पुरस्कार से नवाजा गया है तो वहीं वरुण धवन और आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ जोड़ी का पुरस्कार मिला।

शाहरुख खान को किड्स आइकन ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला जबकि फिल्म ‘सुल्तान’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का खिताब मिला। सुपरस्टार सलमान खान ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और दीपिका पादुकोण ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता।

‘निकलोडियन्स च्वाइस अवॉडर्स 2016’ में फिल्म और टेलीविजन सहित मनोरंजन जगत के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों को सम्मानित किया गया।

इस समारोह में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बार बार देखो; का हिट गाना ‘काला चश्मा’ को बच्चों की तरफ से सबसे ज्यादा वोट मिले, जिससे उसे सर्वश्रेष्ठ गाना घोषित किया गया।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ को इस साल के डांसिंग स्टार और वरण धवन को साल के सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनर का खिताब मिला। वरुण और आलिया ने ‘कमाल की जोड़ी’ पुरस्कार भी जीता।

आलिया ने इस अवसर पर कहा कि मैं किड्स च्वाइस अवॉड्र्स का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, जो अपनी तरह का एकमात्र अवॉर्ड शो है, जो बच्चों और उनकी पसंद पर केंद्रित होता है।

इस मौके पर वरुण ने कहा कि मैंने कई सारे अवॉर्ड समारोह में प्रदर्शन किया है लेकिन किड्स च्वाइस अवॉडर्स की हमेशा मेरे दिल में एक विशेष जगह रहेगी।

सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन कलाकार पुरुष का पुरस्कार कपिल शर्मा को दिया गया जबकि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया का रोल निभाने वाली दिशा वकानी को सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन कलाकार महिला का पुरस्कार मिला। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन शो का खिताब दिया गया।

इस पुरस्कार समारोह में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, वरण धवन, टाइगर श्रॉफ, लिएंडर पेस, मौनी रॉय सहित कई सारे बॉलीवुड और टीवी कलाकार उपस्थित रहें। मनीष पॉल और रित्विक धंजानी ने इस समारोह की मेजबानी की।