Home India City News पटरी से उतरी हावड़ा एक्सप्रेस, दो यात्री घायल

पटरी से उतरी हावड़ा एक्सप्रेस, दो यात्री घायल

0
 new delhi bound poorva express derails near howrah,  all  passengers safe
new delhi bound poorva express derails near howrah, all passengers safe

कोलकाता। हावड़ा रेलवे स्टेशन से रवाना होने के कुछ देर बाद ही रविवार को अप हावडा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई।

सुबह सवा आठ बजे ट्रेन हावडा से नई दिल्ली के लिए रवाना हुई और 15 मिनट बाद अगले स्टेशन लिलुआ में पूर्वा एक्सप्रेस के एक दर्जन डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में दो यात्रियों के घायल होने की खबर है।

घटना की खबर पाकर रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। हादसे की वहज अब तक सामने नहीं आ सकी है। ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने बताया कि लिलुआ स्टेशन के पांच नंबर लाइन से गुजरने के दौरान ट्रेन के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए।

हादसे के कारण हावडा स्टेशन के ३, ४ व ५ नंबर प्लेटफार्म पर ट्रेनों का आवागमन काफी देर तक ठप रहा। दूसरी तरफ हावडा-बर्दवान कर्ड लाइन पर काफी देर तक रेल यातायात बाधित रहा जबकि मेन लाइन पर करीब 45 मिनट तक रेल यातायात बाधित रहने के बाद ट्रेनों का आवागमन फिर से शुरू हो गया।

पूर्वा एक्सप्रेस के यात्रियों को लोकल ट्रेन के जरिये वापस हावडा स्टेशन लाया गया। बाद में एक विशेष ट्रेन का इंतजाम कर यात्रियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। इस घटना के चलते कई ट्रेनों का  समय गड़बड़ा गया जिससे यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here