Home Azab Gazab डीएनए टेस्ट से खुला राज, जुड़वां हैं बच्चे पर अलग-अलग पिता

डीएनए टेस्ट से खुला राज, जुड़वां हैं बच्चे पर अलग-अलग पिता

0
डीएनए टेस्ट से खुला राज, जुड़वां हैं बच्चे पर अलग-अलग पिता
new jersey woman learns her twins have two dads at child support hearing

new jersey woman learns her twins have two dads at child support hearing

न्यूजर्सी। अमरीका के न्यूजर्सी में एक महिला को अपने पति से जुड़वां बच्चों का गुजारा भत्ता मांगना उस वक्त महंगा पड़ गया जब डीएनए टेस्ट में पता चला कि जुड़वां बच्चों में से एक ही बच्चा उसके पति का है जबकि दूसरे का पिता कोई अन्य शख्स है।

अमृतसर-हावड़ा डुप्लीकेट एक्सप्रेस में गूंजी किलकारी

न्यूजर्सी के पैसिक काउंटी की एक महिला ने अपनी दो साल की जुड़वां बच्चियों के लिए पति से गुजारा भत्ते की मांग करने के वास्ते अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

रितिक रोशन के डांस का एक स्टेप करके यह पाकिस्तानी लड़का बना दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो का विजेता

अदालत ने जनवरी 2013 में जन्मीं इन बच्चियों का डीएनए टेस्ट कराने के आदेश दिए। बेहद चौंका देने वाले टेस्ट के नतीजों में पता चला कि महिला का पति जुड़वां बच्चों में से केवल एक का ही पिता है जबकि दूसरी बच्ची का जैविक पिता कोई और शख्स है।

शिमला का बुक कैफे, जहां कैदी परोसते हैं पिज्जा

रिपोर्ट के बाद पैसिक काउंटी सुपीरियर कोर्ट के जज सोहेल मोहम्मद ने महिला के पति को केवल अपने बच्चे के लिए गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया है।

71 साल से विवाहित दंपती ने दूर होते हुए भी साथ…

महिला ने अदालत में पूछताछ के दौरान यह स्वीकार किया कि उसने एक सप्ताह के भीतर दो लोगों के साथ संबंध बनाए थे लेकिन वह अभी तक यहीं समझती थी कि दोनों बच्चे उसके पति के ही हैं।

अंडरवर्ल्ड के डर से छोड़ दिया बॉलीवुड आखिर कौन है यह अभिनेत्री

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE