Home Business Auto Mobile निसान की यह कार हुई लांच जानिए इसकी कीमत

निसान की यह कार हुई लांच जानिए इसकी कीमत

0
निसान की यह कार हुई लांच जानिए इसकी कीमत
Nissan Car Launched Launch It's Price

Nissan Car Launched Launch It's Price

सबगुरु न्यूज़: जापान की वाहन निर्माता कंपनी निसान ने माइक्रा का अपडेटेड वर्जन पेश किया है। कंपनी के इस बेहद पॉपुलर कार माइक्रा के अपडेटेड वर्जन की कीमत 6.09 लाख रुपए रखी गई है। निसान ने इसका नाम फैशन एडिशन रखा है।

अक्षय कुमार का पानी में स्टंट नहीं देखा होगा अभी देखें

नई माइक्रा के लुक व कॉस्मेटिक में कई बदलाव किए गए है। फैशन एडिशन को 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन में लांच किया गया है। इस कार के साथ कंपनी ने रन फॉर फैशन का टैगलाइन दिया है।

यह हैं दुनिया की सबसे खूबसुरत लड़की, अकेले में देखें यह वीडियो

गौरतलब है कि पिछले फाइनेंशियल इयर में निसान ने भारत में 80 हजार कारें बेची थी, जब कि 70 हजार कारों को एक्सपोर्ट किया था। माइक्रा मं किए गए कॉस्मेटिक अपडेट में माइक्रा एक्सएल सीवीटी वेरिएंट पर बेस्ड इस कार में नए बॉडी स्टीकर, डिज़ानर स्टीकर्स के साथ ब्लैक डोर मिरर, नए डिज़ाइन की फ्लोर मैट के साथ कई छोटे बदलाव किए गए हैं।

हर लड़के को पता होनी चाहिए लड़कियों की यह सिक्रेट बातें, क्या आपको पता हैं..?

बतातें चलें कि निसान ने माइक्रा को इसी वर्ष 2017 में अपडेट किया था। मौजूदा कार में -लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है जो 73 बीएचपी पावर और 104 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर इंजन के साथ 63 बीएचपी पावर और 160 एनएम का टॉर्क जेनेरट करता है। इस कार को 5 स्पीड मैनुअल से लैस किया गया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE