Home Gujarat Ahmedabad नितिन पटेल होंगे गुजरात के नए मुख्यमंत्री

नितिन पटेल होंगे गुजरात के नए मुख्यमंत्री

0
नितिन पटेल होंगे गुजरात के नए मुख्यमंत्री
nitin patel to be new CM of Gujarat
nitin patel to be new CM of Gujarat
nitin patel to be new CM of Gujarat

अहमदाबाद/नई दिल्ली। बीते दो दिन से गुजरात में डेरा डाले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के लिए भी आनंदीबेन पटेल के इस्तीफे के बाद गुजरात के नए मुख्यमंत्री का नाम तय करने में मुश्किल हो रही है। माना जा रहा है कई दौर की बैठकों के बाद नीतिन पटेल के नाम पर सहमति बन गई है।

अमित शाह बीते ने बीते दो दिनों में कई मैराथन बैठकें की हैं। उन्होंने गुरूवार को भी पार्टी के नेताओं के साथ गहन बैठक की। गुरुवार सुबह गुजरात पहुंचे अमित शाह अपने आवास पर प्रदेश बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों के साथ बैठकों में व्यस्त रहे।

गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष और प्रदेश के परिवहन मंत्री विजय रूपानी के मुताबिक शुक्रवार शाम गांधीनगर स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के विधायकों और पदाधिकारियों की बैठक होगी और वहीं नए मुख्यमंत्री की घोषणा होगी।

अमित शाह के आवास पर हुई लंबी चर्चा के बाद रूपानी ने कहा कि शुक्रवार को होने वाली बैठक में अमित शाह के अलावा, पार्टी के सभी विधायक, पदाधिकारी और हमारे पर्यवेक्षक नितिन गडकरी और सरोज पांडेय शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री पद के मुख्य दावेदार माने जा रहे स्वास्थ्य मंत्री नितिन पटेल, गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष और प्रदेश के परिवहन मंत्री विजय रूपानी अध्यक्ष अमित शाह की बैठक में भी शामिल थे।