Home Bihar नीतीश ‘चीफ मिनिस्टर’ नहीं, ‘चिट मिनिस्टर’ : तेजस्वी यादव

नीतीश ‘चीफ मिनिस्टर’ नहीं, ‘चिट मिनिस्टर’ : तेजस्वी यादव

0
नीतीश ‘चीफ मिनिस्टर’ नहीं, ‘चिट मिनिस्टर’ : तेजस्वी यादव
Nitish kumar is not a 'chief minister', he is 'chit minister' says Tejashwi Yadav
Nitish kumar is not a ‘chief minister’, he is ‘chit minister’ says Tejashwi Yadav

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने यहां मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘चिट मिनिस्टर’ की संज्ञा देते हुए कहा कि आज तक उन्होंने केवल लोगों को ठगने का ही काम किया है।

राजद की राष्ट्रीय परिषद के खुला अधिवेशन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ‘चीफ मिनिस्टर’ नहीं, बल्कि ‘चिट मिनिस्टर’ हैं। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का जीवन संघर्षो से भरा है। वहीं, नीतीश कुमार का जीवन साजिशों से भरा है। नीतीश कुमार ठगी के महारथी हैं।

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर उनके पूरे परिवार को डराने-धमकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश आज एक गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा है। भाई-भाई को लड़ाया जा रहा है और तानाशाही की तरह सरकार चलाई जा रही है।

तेजस्वी ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है। साजिश पर साजिश रची जा रही है। चाहे कोई मेरा गला काट दे या हाथ काट दे, लेकिन मेरे अंदर लालू प्रसाद का खून है। मैं डरने वाला नहीं हूं।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की लड़ाई को आगे बढ़ाना हम सभी का कर्तव्य है। पार्टी कार्यकर्ताओं की मजबूती से यह लड़ाई जारी रहेगी।

https://www.sabguru.com/lalu-prasad-yadav-elected-rjd-national-president-for-10th-consecutive-term/