Home Bihar नीतीश का चरित्र हमेशा धोखा देने वाला रहा : जीतन मांझी

नीतीश का चरित्र हमेशा धोखा देने वाला रहा : जीतन मांझी

0
नीतीश का चरित्र हमेशा धोखा देने वाला रहा : जीतन मांझी
nitish Kumar's character has always been sharper : Jitan ram manjhi
nitish Kumar's character has always been sharper : Jitan ram manjhi
nitish Kumar’s character has always been sharper : Jitan ram manjhi

गया। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के नेता जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर जोरदार प्रहार किया। उन्होंने नीतीश की पीएम पद की दावेदारी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि नीतीश का चरित्र हमेशा धोखा देने वाला रहा है।

जीतन राम मांझी ने गया सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए नीतीश को लेकर कई उदाहरण बताते हुए कहा कि पहले भी कई साथियों को धोखा दे चुके हैं। पहले जार्ज फर्नांडिस और स्व. दिग्विजय सिंह को उन्होंने धोखा दिया और अब शरद यादव के पीछे पड़े हुए हैं।

जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री पद के दावेदार के प्रश्न पर कहा कि नीतीश कुमार का यह सपना पूरा होने वाला नहीं है। नीतीश कुमार के साथ अभी रहने वाले लोग और पार्टिया ही उन्हें पीएम बनने नहीं देंगी।

मांझी ने कहा कि कांग्रेस और लालू यादव नीतीश का साथ कभी नहीं देंगे। नीतीश के पीएम बनने के सपने में सबसे बड़े रोड़ा कांग्रेस और लालू ही हैं।

जीतन राम मांझी ने बिहार में कानून-व्यवस्था की हालत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज्य में लगातार अपराध में बढ़ोतरी हो रही है। इतना ही नहीं उन्होंने सरकार को ताड़ी बंदी और धान खरीद घोटाले के साथ छात्रवृति घोटाले को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

मांझी ने कहा कि सूबे में प्रशासनिक व्यवस्था की स्थिति काफी चिंताजनक है और आम लोग बढ़ते अपराध से बहुत कम दिनों सरकार से परेशान दिखने लगे हैं।