Home Headlines भारत में भाजपा का विकल्प नहीं : वसुंधरा राजे

भारत में भाजपा का विकल्प नहीं : वसुंधरा राजे

0
भारत में भाजपा का विकल्प नहीं : वसुंधरा राजे
No alternative to BJP in country : Vasundhara Raje
No alternative to BJP in country : Vasundhara Raje
No alternative to BJP in country : Vasundhara Raje

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर गुजरात और हिमाचल प्रदेश के लोगों को बधाई दी और कहा कि भारत में भाजपा का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने दोनों प्रदेशों में भाजपा के विकास के एजेंडे को तरजीह देने के लिए वहां की जनता का आभार जताया।

ललित मोदी प्रसंग को लेकर चर्चा में रहने वाली वसुंधरा ने कहा कि भाजपा के पक्ष में दोनों प्रदेशों में लोगों के मतदान करने से यह साबित होता है कि वे विकास चाहते हैं।

मुख्यमंत्री की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि इस सफलता का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्रिय नेतृत्व को जाता है, जो देश की तरक्की के लिए समर्पित हैं। साथ ही, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की कार्यशैली की भी तारीफ की जानी चाहिए, जिन्होंने रात-दिन एक करके पूरे देश में पार्टी के संगठन को मजबूत किया है।

उन्होंने कहा कि भारत के विकास के लिए दोनों नेताओं के अथक परिश्रम और समर्पण के चलते देशभर में भाजपा को लगातार जीत मिल रही है। उन्होंने कहा कि इन दोनों राज्यों के चुनाव नतीजों से यह साबित हो गया कि भारत में भाजपा का विकल्प नहीं है।

गुजरात में भाजपा की लगातार छठी बार सरकार बनने से मालूम होता है कि प्रदेश के लोगों का इस पार्टी में अडिग विश्वास है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में भाजपा के सत्ता में आने से साबित होता है कि देश ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ की ओर बढ़ रहा है।

वसुंधरा ने दावा किया कि राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की सत्ता कायम रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग भाजपा पर भरोसा जता रहे हैं। हम उनके भरोसे को कायम बनाए रखने की दिशा में काम कर रहे हैं।

https://www.sabguru.com/with-gujarat-and-himachal-in-its-bag-bjp-now-controls-19-of-the-29-indian-states/

https://www.sabguru.com/gujarat-polls-results-2017-sushil-kumar-modi-taunts-rahul-gandhi/

https://www.sabguru.com/bjp-hopes-to-ride-on-gujarat-win-in-karnataka-elections/