Home Entertainment Bollywood बिग बॉस 11 में इस सप्ताह कोई घर से बाहर नहीं

बिग बॉस 11 में इस सप्ताह कोई घर से बाहर नहीं

0
बिग बॉस 11 में इस सप्ताह कोई घर से बाहर नहीं
No eviction on Bigg Boss 11 this weekend
No eviction on Bigg Boss 11 this weekend
No eviction on Bigg Boss 11 this weekend

मुंबई। दीवाली के मौके पर इस बार किसी घरवाले को बाहर नहीं किया जाएगा। इस बार बाहर जाने वाले घरवालों की लिस्ट में हिना खान, लव त्यागी, सपना चौधरी, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी के नाम हैं। घर की कप्तानी मिलने के बाद हिना खान सुरक्षित हो गईं। बाकी चारों घरवालों की तकदीर ने भी उनका साथ दिया।

अगले सप्ताह तक इन चारों को लेकर वोटिंग मशीन काम करती रहेंगी और दोनों सप्ताहों के वोट मिलाकर बाहर होने वाले घरवाले की तकदीर का फैसला होगा। मतलब, इस सप्ताह कोई बाहर नहीं होगा। सुल्तानी अखाड़े में एक बार फिर अर्शी खान और हिना खान का मुकाबला हुआ और दोनों ने जुबानी जंग में भी कमी नहीं की।

वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ घर में लौटे प्रियंक शर्मा की वापसी से घर का माहौल बदला है। अभी तक प्रियंक शर्मा संयम के साथ नजर आ रहे हैं। पहली बार घर में आई ढिंचक पूजा ने पहले ही दिन घरवालों को परेशान कर दिया। वाइल्ड कार्ड के साथ एंट्री करने वाली पूजा यहां आने से पहले इंटरनेट पर अपना नया एलबम लांच करके आई हैं।

बिग बास के घर में पुनीश शर्मा और बंदगी के बीच लव स्टोरी बढ़ी, तो दिल्ली में बंदगी के ब्वायफ्रेंड डेनिस नागपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड से सारे रिश्ते तोड़ने का एलान सोशल मीडिया पर कर दिया और बंदगी के साथ अपने सारे फोटो डिलीट कर दिए।