Home UP Agra सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर संदेह करना शर्मनाक : मनोहर पर्रिकर

सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर संदेह करना शर्मनाक : मनोहर पर्रिकर

0
सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर संदेह करना शर्मनाक : मनोहर पर्रिकर
no need to share proof of Surgical Strike : Defence Minister Manohar Parrikar
no need to share proof of Surgical Strike : Defence Minister Manohar Parrikar
no need to share proof of Surgical Strike : Defence Minister Manohar Parrikar

आगरा। ताजनगरी आए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने सेना की सर्जिकल स्ट्राइक कार्यवाही पर संदेह जताने वाले व सबूत की मांग करने वालों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि देश में कुछ लोग भरोसे के लायक नहीं है।

सेना की सर्जिकल स्ट्राइक कार्यवाही को सही बताते हुए उन्होंने कहा कि हमें सेना पर फक्र है। देश की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार सख्त है।

रक्षा मंत्री ने जेआईसी ग्राउंड में सम्बोधित करते हुए कहा कि यह देश में शायद पहली बार हो रहा है कि देश की सेना की कार्रवाई को संदेह की दृष्टि से देखा जा रहा है।

देश की रक्षा के लिए अपने प्राण गंवाने वाले सैनिकों पर इससे पहले देश में कभी भी किसी ने उंगली नही उठाई। यह पहला मौका है कि जब सैनिकों पर संदेह किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सेना की कार्रवाई पर उंगली उठाने वाले कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो कि देश के प्रति कभी भी वफादार नहीं रहे हैं। ऐसे लोग जब सेना के काम पर उंगली उठाएंगे तो यह ऐसा अपराध है, जो जनता की नजरों में क्षम्य नहीं है।

उन्होंने कहा कि अब हमको ऐसे लोगों को कुछ दिखाने के लिए सबूत देने की जरूरत नहीं है। सबूत की मांग करने वालों की देश के प्रति सोच क्या है इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है।

उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि श्री पर्रिकर देश के पहले ऐसे रक्षा मंत्री है जो कि बोलते कम हैं, करके दिखाते ज्यादा हैं। वह यहां पर सब कुछ खुलकर नहीं बोल सकते।

मौर्य ने कहा कि आज हम जिस कार्यक्रम में हैं, यह सैनिकों के सम्मान का कार्यक्रम है। इसी कारण से यह बड़ा आयोजन उन्हीं को समर्पित भी है।

यह भी पढें
Surgical Strike की और न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/pakistan-media-reaction-indian-army-surgical-strike/

https://www.sabguru.com/jain-guru-tarun-sagar-targets-arvind-kejriwal-over-surgical-strikes-remark/

https://www.sabguru.com/mumbai-congress-president-sanjay-nirupam-faces-protest-remark-surgical-strikes/

https://www.sabguru.com/posters-varanasi-show-pm-modi-ram-kejriwal-meghnad-pak-pm-ravan/