Home Business Gadget NOKIA 8 स्मार्टफोन हुआ लांच जाने इसके फीचर्स

NOKIA 8 स्मार्टफोन हुआ लांच जाने इसके फीचर्स

0
NOKIA 8 स्मार्टफोन हुआ लांच जाने इसके फीचर्स
NOKIA 8 smartphones go launch its features

NOKIA 8 smartphones go launch its features

सबगुरु न्यूज़: Nokia ने एक इवेंट में अपना स्मार्टफोन nokia 8 लॉन्च किया है इस फोन को काफी एडवांस बनाया गया है इस फ़ोन की बॉडी एडवांस्ड एल्यूमिनियम की दी गई है जिसमें Carl Zeiss ऑप्टिक्स दिया गया है आज आपको बता रहे है इसके कुछ ख़ास फीचर।

रोड एक्सीडेंट में हुई दो लोगो की दर्दनाक मौत, वीडियो हुआ CCTV में कैद

आपको बता दे की इस फ़ोन में एक ख़ास तरीके का फीचर दिया है जिसे दोनों कैमरे में वीडियो एक साथ बना सकते है जिए की आपका सोशल मिडिया रियल टाइम हो जाएगा इसके काफी एडवांस बनाया गया है आईये जानते है कुछ और फीचर्स।

पेट की चर्बी कम करने के सबसे आसान उपाय

इस फ़ोन को दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन बताते है जिसमे Nokia OZO ऑडिया है जिसे 360 डिग्री ऑडियो का रियल महसूस किया जा सकता है साथ ही इसके डेटा के लिए गूगल ड्राइव की तरह अनलिमिटेड स्टोरेज दिया जायगे।

ये हैं आपके पसंदीता एक्टर शाहरुख और सलमान के हमशकल, देख कर कंफ्यूज न हो जाएं

इस फ़ोन में क्वॉल्कॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 दिया है जो की 4GB रैम के साथ 64 GB वेरियशन में उपलब्ध है यह Android 7.1.1 OS पर चलता है।

यह हैं किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान! देखें इनकी हॉट वीडियो

कैमरे की बात करे तो इस में रियर में डुअल लेंस कैमरा दिया है दोनों रियार केमेरे 13 मेगापिक्सल के दिए है दूसरा रियल कैमरा भी 13 मेगापिक्सल मोनोक्रोम लेंस के साथ है और इस फोन का फ्रंट कैमरा भी 13 मेगापिक्सल का मतलब इसके तीनि कैमरे 13 मेगापिक्सल के है।

स्वामी ओम जी की हुई फिर से बुरी तरह पिटाई, देखें वायरल वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE