Home Gujarat Ahmedabad ग्राहकों ने गिराया बैंक ऑफ बड़ौदा का शटर, की तालाबंदी

ग्राहकों ने गिराया बैंक ऑफ बड़ौदा का शटर, की तालाबंदी

0
ग्राहकों ने गिराया बैंक ऑफ बड़ौदा का शटर, की तालाबंदी

newods.jpg

भरुच। कैशलेस स्थिति में घिर रहे बैंक आँफ बड़ौदा की मोहम्मदपुरा शाखा के बाद लगातार दूसरे दिन कंथारिया रोड शाखा ग्राहकों के रोष का शिकार बनी। दूसरे दिन भी शुक्रवार को बैंक के बाहर लोगों की लंबी कतार रुपया पाने के लिए लगी रही।

लंबी लाईन में घंटों तक खड़ा रहने के बाद भी ग्राहकों को रुपया नही मिल पा रहा है। ग्राहकों को देने के लिए नकदी नहीं होने से गुस्साये ग्राहकों ने बैंक के कर्मचारियों को बाहर निकालकर बैंक का शटर गिरा दिया व तालाबंदी कर दी जिससे प्रशासन मे हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पाकर आई बी डिवीजन पुलिस ने किसी तरह से ग्राहकों के रोष को शांत कराया व स्थिति को नियंत्रित किया। नोटबंदी के चौबीसवें दिन भी कैश की किल्लत से आम आदमी जूझ रहा है जिस कारण अब लोगों मे रोष भड़क रहा है।

पांच सौ व एक हजार रुपए की नोट के बंद होने से 24 वें दिन बाद भी भरुच जिले में स्थिति पूरी तरह से सुधर नहीं पा रही है। बैंक में लोगों की जरुरत व मांग के हिसाब से कैश नहीं होने से स्थिति विस्फोटक बनती जा रही है।

पिछले तीन दिनों से भरुच में बीओबी की दो शाखाओं में ग्राहकों को नकदी नही मिलने से ग्राहक रुपया पाने के लिए अब हल्ला बोल करने लग गए हैं। स्थानीय निवासियों ने कहा कि ग्राहकों को देने के लिए कैश नहीं है तो बैंक में ताला लगा देना चाहिए।