Home Breaking ब्लाइंड मर्डर केस सुलझा, पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या

ब्लाइंड मर्डर केस सुलझा, पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या

0
ब्लाइंड मर्डर केस सुलझा, पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या
NRI woman booked for killing husband
NRI woman booked for killing husband
NRI woman booked for killing husband

चंडीगढ। मोहाली के गांव सोहाड़ा में 16 मार्च को हुए एनआरआई जसकरण सिंह के ब्लाइंड मर्डर को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। मर्डर जसकरण की पत्नी पवनदीप कौर ने ही करवाया था। उसने कनाडा से ही पति की सुपारी दी थी।

पुलिस ने सुपारी लेकर कत्ल करने के आरोप में लखवीर सिंह, दविंदर सिंह, भवनप्रीत उर्फ भंगू व गुरप्रीत उर्फ सोनी को गिरफ्तार किया है। पवनदीप फिलहाल कनाडा में ही है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने एम्बेसी को रेड कॉर्नर नोटिस डाला है।

इसके साथ ही इंटरपोल के जरिए उसे पकड़कर भारत लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें पवनदीप कौर ने अपने पति को मारने की सुपारी दी थी। इसके लिए एक करोड़ रुपए का ऑफर दिया था। दो किस्तों में दो लाख रुपए और 75 हजार रुपए भिजवाए भी थे।

इस कत्ल के मकसद के बारे में एसएसपी मोहाली ने बताया कि पवनदीप के आरोपी गुरप्रीत और भवनप्रीत के साथ नाजायज संबंध थे। बता दें कि मर्डर के दौरान हत्यारों ने जसकरण सिंह का प्राइवेट पार्ट काट दिया था और उसके शरीर को एक स्कूल के पीछे फेंक दिया था।

मृतक के पिता के मुताबिक आरोपी गुरप्रीत के घर के पास ही बेटे ने अपना प्रॉपर्टी डीलिंग का आॅफिस बनाया हुआ था। गुरप्रीत गांव सैदपुर में रहता था और अकसर बेटे के दफ्तर में बैठता था। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई।

गुरप्रीत इतना शातिर था कि पहले जसकरण से दोस्ती की, उसके बाद उसकी पत्नी पवनदीप के साथ मेलजोल बढ़ाया और फिर दोस्त की पीठ में छुरा घोंप दिया।