Home Business Auto Mobile WOW पुराने वक्त की सबसे कीमती और महंगी बाइक जिनकी कीमत आज करोड़ों में है

WOW पुराने वक्त की सबसे कीमती और महंगी बाइक जिनकी कीमत आज करोड़ों में है

0
WOW पुराने वक्त की सबसे कीमती और महंगी बाइक जिनकी कीमत आज करोड़ों में है

पुरानी चीज अगर पुरानी हो तो उसकी कोई कीमत नहीं होती लेकिन पुरानी चीज इतनी ज्यादा पुरानी हो कि उसकी पुरानी होना ही उसकी कीमत की वजह बन जाए तो यह बड़ी बात होती है। यहां आज हम बात कर रहे हैं कुछ पुरानी बाइक्स की जो शुरुआती दौर की मोटरसाइकिल हुआ करती थीं, लेकिन आज इन मोटरसाइकिल की कीमत करोड़ों में है। इनमें से कुछ की तस्वीरें आप नीचे देख सकते हैं।

राज की बात:-

Bigg Boss 11 : डांसर सपना चौधरी ने दी शो छोड़ने की धमकी क्यों दी

Bigg Boss 11 day 3 : Haryanvi dancer and contestant sapna choudhary wants to quit
Bigg Boss 11 day 3 : Haryanvi dancer and contestant sapna choudhary wants to quit

मुंबई। ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में कंटेस्टेंट्स के बीच नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद झगड़ा बढ़ गया है। इस विवादित शो के तीसरे दिन एक-दूजे के खिलाफ वोट करनी वाले सपना चौधरी, ज्योति कुमार, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे समेत सभी कंटेस्टेंट्स में भिड़ते होती रही।

तीसरे दिन कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने कुछ टॉस्क भी पूरे करने के लिए दिए। इस बीच दिन खत्म होते होते हरियाणा की डांसर सपना चौधरी ने शो छोड़ने की धमकी भी दे डाली। तीसरे दिन की शुरुआत में ही कंटेस्टेंट्स ग्रुप में दिखाई दे रहे थे। शिल्पा शिंदे एक बार फिर अपने पुराने दुश्मन विकास गुप्ता से भिड़ती हुई दिखाई दी।

इस दौरान शिल्पा को आकाश डडलानी का खूब साथ मिला। शिल्पा और आकाश ने गानों के जरिए विकास गुप्ता पर निशाने साधे। देखिये बॉलीवुड सितारों को नशे की हालत में गंदे काम करते हुए नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान ज्योति कुमारी के खिलाफ वोट करने वाली सपना चौधरी तीसरे दिन ने उनसे जमकर लड़ाई की। सपना ने ज्योति पर बदतमीजी से बात करने का आरोप लगाया। शो में अब तक शांत नजर आ रही बंदगी कालड़ा भी तीसरे दिन जुबैर खान से भिड़ गई।

बंदगी ने भी जुबैर पर ठीक से बात नहीं करने और ओवर एक्टिंग करने का आरोप लगाया। बंदगी और जुबैर का झगड़ा तो इतना बढ़ गया था कि उसे रोकने के लिए बाकी घरवालों को बीच में आना पड़ा। देखिये दिशा पटानी लग रही हैं इस ड्रेस में बेहद हॉट शो में दोस्त की तरह नजर आने वाले जुबैर और अर्शी खान के बीच भी तीसरे दिन खूब तनातनी हुई। जुबैर ने अर्शी को यहां तक कहा कि तुम बस घर में आग लगा रही हो।

इस पर तैश में आई अर्शी खान ने भी कहा, हां मेरा तो काम ही आग लगाना है। झगड़ों के बाद आकाश डडलानी ने घर के माहौल का शांत करने की कोशिश की और सभी में सुलह करवाने के लिए पहली की। देखिये संजय दत्त की बीवी मान्यत्ता दत्त की हॉट वीडियो बिग बॉस ने भीतर रह रहे घरवालों को टास्ट देने से पहले पड़ोसियों से पूछा कि अगर घरवालों को मिलने वाली चुनौती आपको दी जाती तो आप कितने टाइम में पूरी करते।

इस टास्क के दौरान मछलियों को एक एक्वेरियम से दूसरे एक्वेरियम में शिफ्ट करना है। पड़ोसियों ने कहा कि उन्हें इस चुनौती को पूरा करने में 4 मिनट 30 सेकेंड लगे। इस टास्क को पूरा करने का काम घर से जुबैर और शिवानी दुर्गा को दिया गया। दोनों ने करीब 3 मिनट में इसे पूरा कर लिया। घरवालों का ये टास्क पूरा होने के बाद पड़ोसियों के बीच माहौल गर्म हो गया और वह एक-दूसरे से भिड़ने लगे।

दूसरे टास्क में घरवालों से गधे को नहलाने और उसे गाजर खिलाने का काम मिला। इस टास्क को पूरा करने का काम बिंदगी, आकाश और बेनाफशा सूनावाला को मिला। आकाश और बंदगी ने गधे को नहलाया, जबकि बेनाफशा ने गघे को गाजर खिलाई। घरवाले ये टास्क पड़ोसियों से दिए समय पर पूरा नहीं कर पाए।

रात होते होते घरवाले एक बार फिर साथ बैठे इस दौरान गुस्से सें भरी सपना चौधरी ने कहा कि वह ज्योति की हरकतों को बर्दाशत नहीं करेंगी फिर चाहे उन्हें शो ले बाहर कर दिया जाए।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE