Home India प्रशांत किशोर हमारे लिए कोई मुददा नहीं : ओम माथुर

प्रशांत किशोर हमारे लिए कोई मुददा नहीं : ओम माथुर

0
प्रशांत किशोर हमारे लिए कोई मुददा नहीं : ओम माथुर
only one person can not affect complete election : om mathur
only one person can not affect complete election  : om mathur
only one person can not affect complete election : om mathur

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश ईकाई के प्रभारी ओम माथुर ने रविवार को कहा कि प्रशांत किशोर के कांग्रेस से जुड़ने से भाजपा पर कोई प्रभाव नहीं पडे़गा। उन्होंने साफतौर पर कहा कि उप्र में पार्टी किसी को मुख्यमंत्री का चेहरा प्रोजेक्ट नहीं करेगी बल्कि सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी।

ओम माथुर ने रविवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बातें कही। माथुर ने कहा कि पार्टी अपने अभियान में जुटी हुई है।

एक सवाल के जवाब में माथुर ने कहा कि प्रशांत किशोर किससे जुड़ते हैं किससे नहीं इससे पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। पार्टी उन्हें गम्भीरता से नहीं लेगी। बिहार चुनाव पार्टी प्रशांत किशोर की वजह से नहीं हारी थी।

माथुर ने कहा कि रविवार को संगठन की बैठक थी। इसमें यह तय किया गया कि केंद्र सरकार की नीतियों को गांव-गांव तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ता पूरी शिददत से जुटेंगे। जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह की सभाएं आयोजित की जाएंगी।

पार्टी के प्रदेश प्रभारी से जब यह पूछा गया कि क्या पार्टी विधानसभा चुनाव में सीएम प्रोजेक्ट करेगी, उन्होंने कहा कि पार्टी सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लडे़गी।

प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के साथ मतभेदों को खारिज करते हुए माथुर ने कहा कि पार्टी के भीतर सबकुछ ठीक चल रहा है। वाजपेयी शनिवार को आयोजित हुई बैठक में इसीलिए नहीं आए क्योंकि वह पुलिस महानिदेशक से मिलने चले गए थे।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक से वाजपेयी ने दूरी बना ली थी। आज भी हालांकि वह पत्रकार वार्ता में माथुर के साथ दिखाई नहीं दिए। माथुर ने हालांकि इस भ्रम को दूर करते हुए कहा कि वाजपेयी रविवार को हुई बैठक में उपस्थित थे।