Home Business बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ सेक्स और शाहरुख बिकता है : नेहा

बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ सेक्स और शाहरुख बिकता है : नेहा

0

NEHA DHUPIA

नई दिल्ली। कभी जूली जैसी फिल्म में हॉट सीन देकर दर्शकों को मदहोश कर देने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ सेक्स और शाहरुख बिकता है। लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही नेहा ने हालांकि यह भी कहा कि उन्हें दोबारा जूली जैसी फिल्म में काम करने में कोई  रुचि नहीं है न ही जूली जैसी फिल्मों की जरूरत है, जो आपने एक बार कर दिया बस कर दिया।…

बॉलीवुड में कभी धमाल मचाने वाली नेहा धूपिया ने बेबाक अंदाज में कहा कि बॉक्स ऑफिस पर सेक्स और शाहरुख की डिमांड होती है। यही दोनों बॉक्स ऑफिस पर बिकते हैं। लंबे समय से बॉलीवुड से दूर रही नेहा ने कहा कि वे १० अक्टूबर को रिलीज हो रही इक्कीस तोपों की सलामी फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रहीं हैं। इस कॉमेडी फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, अनुपम खेर और मनु ऋषि चड्ढा लीड रोल में हैं।

नेहा ने कहा कि वे अब कभी समाज सुधार या संदेश देने वाली फिल्मों में काम नहीं करेंगी। मसाला फिल्में करके निजी जिंदगी में समाज सेवा से जुडऩा चाहूंगी ताकि लोग मेरी स्टार वेल्यु से मेरी बात सुनें।

मालूम हो कि इक्कीस तोपों की सलामी फिल्म में नेहा जयप्रभा का किरदार निभा रहीं हैं। इस फिल्म में वे चुलबुली गर्ल की तरह नजर आएंगी। नेहा ने माना कि फिल्मों में रोल के लिए जद्दोजहद तो करनी पड़ती है, पर मेरे लिए अच्छी बात यह होती है कि अगर कोई मेरे पास रोल का ऑफर लेकर खुद आता है। तब काफी खुशी होती है। नेहा धूपिया जूली, शीशा, मिथ्या, सिंह इज किंग, चुप चुप के, दस विदानिया और फंस गए रे ओबामा जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here