Home Delhi ओमान चांडी, शशि थरूर को CWC में शामिल किए जाने की संभावना

ओमान चांडी, शशि थरूर को CWC में शामिल किए जाने की संभावना

0
ओमान चांडी, शशि थरूर को CWC में शामिल किए जाने की संभावना
Oommen Chandy, Shashi Tharoor likely to make it to Congress Working Committee list
Congress Working Committee list
Oommen Chandy, Shashi Tharoor likely to make it to Congress Working Committee list

तिरुवनंतपुरम। केरल कांग्रेस में हो रही चर्चा के आधार पर केरल के दो बार मुख्यमंत्री रह चुके ओमान चांडी और तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सदस्य शशि थरूर को कांग्रेस कार्यसमिति में या तो स्थायी तौर पर या विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में शामिल किया जा सकता है।

कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को दिल्ली में कांग्रेस कार्यसमिति की अध्यक्षता की। पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी पहले से ही कार्यसमिति में शामिल हैं और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि केरल से चांडी व थरूर को कार्यसमिति में शामिल किया जा सकता है।

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि सीडब्ल्यूसी में चांडी को शामिल किए जाने को लेकर यहां 14 दिसंबर को राहुल गांधी के दौरे के दौरान भी केरल के नेताओं के बीच पहले ही चर्चा हो चुकी है।

इस कड़ी में थरूर दूसरे नेता हैं जिनके विचार कथित रूप से राहुल सुनते हैं। ऐसा माना जाता है कि राहुल गांधी के अमरीका के दौरे के वक्त थरूर ने कथित रूप से पर्दे के पीछे रहकर काम किया।

इनदोनों के अलावा राज्य से राज्यसभा के उपसभापति पीजे कुरियन और लोकसभा सदस्य मुल्लापेल्ली रामचंद्रन को भी कार्यसमिति में शामिल किए जाने की उम्मीद है। चांडी को जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में हंसते हुए सवाल को टाल दिया।

https://www.sabguru.com/rahul-gandhi-chairs-first-congress-working-committee-meet-as-party-chief/