Home Entertainment Bollywood Oops! मुंबई मनपा की गलती से मुश्किल में फंसी एक्ट्रेस अवनी मोदी

Oops! मुंबई मनपा की गलती से मुश्किल में फंसी एक्ट्रेस अवनी मोदी

0
Oops! मुंबई मनपा की गलती से मुश्किल में फंसी एक्ट्रेस अवनी मोदी
Oops! BMC puts wrong actress avani modi's phone number on poll ad
Oops! BMC puts wrong actress avani modi's phone number on poll ad
Oops! BMC puts wrong actress avani modi’s phone number on poll ad

मुंबई। जहां एक तरफ देश में इस वक्त कई राज्यों में विधानसभा चुनावों का माहौल गरमाया हुआ है, वहीं मुंबई में होने वाले महानगर पालिका के चुनावों को लेकर पारा गरम हो रहा है।

इन चुनावों की तैयारी में जुटी मनपा की टीम ने पिछले दिनों एक ऐसी गलती कर दी, जिसका खामियाजा एक फिल्म एक्ट्रेस को भुगतना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार महानगर पालिका की ओर से स्थानीय मीडिया में एक विज्ञापन जारी किया, जिसमें उन लोगों से वोटर कार्ड में सुधार कराने को कहा गया था, जिनके कार्ड में कोई गलती है।

इस विज्ञापन में मनपा की ओर से एक मोबाइल नंबर दर्ज था, जिस पर फोन करके अपने वोटर कार्ड को लेकर कोई भी शिकायत दर्ज कराने को कहा गया था।

गड़बड़ी ये हुई कि इस विज्ञापन में फिल्म एक्ट्रेस अवनी मोदी का मोबाइल नंबर छप गया और इस विज्ञापन के सार्वजनिक होते ही अवनी मोदी के मोबाइल पर वोटर कार्ड को लेकर शिकायत करने वालों का तांता लग गया और मोदी परेशान हो गईं।

मधुर भंडारकर की पिछली रिलीज फिल्म कैलेंडर गर्ल से करिअर शुरू करने वाली अवनी मोदी ने जब मनपा की इस गलती का मुद्दा उठाया, तो मनपा अधिकारी एक दूसरे पर दोष मढ़ते रहे और किसी ने अपनी गलती नहीं मानी।

अवनी मोदी को डर है कि मनपा आगे भी ऐसी गलती दोहरा सकती है। फिलहाल तो ऐसा लगता है कि 21 फरवरी को होने वाले मनपा चुनावों तक अवनी मोदी मनपा अधिकारियों की इस गलती की सजा भुगतती रहेंगी।