Home Entertainment Bollywood बचपन से ही ‘दिल फेंक’ रहे हैं रणवीर, स्कूली जीवन से प्यार

बचपन से ही ‘दिल फेंक’ रहे हैं रणवीर, स्कूली जीवन से प्यार

0
बचपन से ही ‘दिल फेंक’ रहे हैं रणवीर, स्कूली जीवन से प्यार
ranbir kapoor speaks about love life and affairs
ranbir kapoor speaks about love life and affairs
ranbir kapoor speaks about love life and affairs

मुंबई। अपनी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात से लेकर पिछली रिलीज फिल्म बेफिक्रे तक में रणवीर सिंह हमेशा अपनी फिल्मों में दिल फेंक रहे हैं, लेकिन निजी जिंदगी में वे भी कम नहीं रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपना ये राज खोला कि वे किस तरह से बचपन से ऐसी शरारतें करते रहे हैं। रणवीर ने बताया कि उन्होंने 12 साल की उम्र में अपनी क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की पर डोरे डालने शुरू कर दिए थे। इतना ही नहीं, उसी दौरान जनाब को अपनी अंग्रेजी पढ़ाने वाली टीचर जी पर भी दिल आ गया था और उनके दीवाने हो गए थे।

इतना ही नहीं, उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि किस तरह से वे कालेज के जमाने में साथ पढ़ने वाली लड़कियों को लेकर साथी लड़कों के साथ मारपीट पर भी उतर जाते थे। रणवीर खुलकर कहते हैं कि वे पैदाइशी फ्लर्ट करने वाले हैं।

लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए वे अपने दोस्तों से उधार मांग-मांगकर रोज नई टी शर्ट पहनकर कालेज जाते थे, ताकि लड़कियां उनकी तरफ आकर्षित हों। लड़कियों को सैर कराने के लिए बाइक भी दोस्तों से ही उधार लिया करते थे।

फिल्मों की बात की जाए, तो बॉलीवुड में एंट्री के बाद उनके अफेयर कम नहीं रहे। पहली फिल्म बैंड बाजा बरात के बाद उनका पहला अफेयर अनुष्का शर्मा के साथ हुआ, जो उनकी दूसरी फिल्म रिकी बहल वर्सेज लेडीज तक चला।

रिकी बहल वर्सेज लेडीज में उनकी नई गर्लफ्रेंड के तौर पर परिणीती चोपड़ा से जुड़ा, जो इस फिल्म से लांच हुई थी। लुटेरा के वक्त वे सोनाक्षी सिन्हा के करीब आए, तो गुंडे के शुरू होते ही उनके चर्चे प्रियंका चोपड़ा के साथ होने लगे।

इसके बाद वे एक बार फिर अनुष्का शर्मा की ओर मुड़े और यहां तक खबरें आ गईं कि अपने परिवार को लेकर वे अनुष्का के परिवार से मिलने बंगलुरु पहुंच गए, लेकिन मामला नहीं बना। इसी बीच उनको संजय लीला भंसाली की फिल्म राम-लीला में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने का मौका मिला और इस बार रिलेशनशिप को लेकर वे खासे ज्यादा सीरियस नजर आए।

राम लीला और बाजीराव मस्तानी के बाद अब वे भंसाली की पद्मावती में फिर से दीपिका के साथ काम कर रहे हैं और अघोषित रूप से उनको दीपिका पादुकोण का ब्वायफ्रेंड माना जाता है। दोनों अक्सर तमाम मौकों पर साथ नजर आते हैं। देखना ये है कि दीपिका के साथ वे आगे भी बने रहेंगे या फिर किसी और कन्या को दिल दे बैठेंगे।

https://www.sabguru.com/oops-bmc-puts-wrong-actress-avani-modis-phone-number-poll-ad/