Home Sports Cricket पीठ में फ्रैक्चर के कारण लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हुए सिडल

पीठ में फ्रैक्चर के कारण लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हुए सिडल

0
पीठ में फ्रैक्चर के कारण लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हुए सिडल
paceman Peter Siddle to be out for long time Due to stress fracture
paceman Peter Siddle to be out for long time Due to stress  fracture
paceman Peter Siddle to be out for long time Due to stress fracture

सिडनी। आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल पीठ में फ्रैक्चर के कारण लंबे समय तक राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को बताया कि सिडल की पीठ के निचले हिस्से में फ्रैक्चर है और चोट से उबरने के लिए उन्हें लंबा समय अब मैदान से दूर रहकर बिताना होगा।

31 वर्षीय सिडल चोट के कारण बुधवार को क्राइस्टचर्च में संपन्न हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट में भी नहीं खेल सके थे और उनकी जगह जेम्स पैटिनसन को शामिल करना पड़ा था।

सीए के फिजियोथैरेपिस्ट डेविड बीक्ले ने एक बयान में कहा कि पीटर सोमवार को मेलबोर्न वापिस आ गए थे और उनके स्कैन किए गए थे जिसमें उनके पीठ के निचले हिस्से में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है। पीटर ने वेलिंगटन में पहले टेस्ट के दौरान दर्द की शिकायत की थी।

उन्होंने कहा कि  पीटर को अब पूरी तरह से ठीक होने में काफी समय लगेगा और रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया का हिस्सा बनना होगा। इसके साथ ही पीटर के बाएं टखने की भी सर्जरी की जा सकेगी।

सर्जरी के पूरा होने पर ही पता चलेगा कि पीटर को रिहैबिलिटेशन के लिए कितना समय लगेगा। आस्ट्रेलियाई टीम में तेज गेंदबाज लगातार चोटों से ग्रसित हैं और गत माह मिशेल स्टार्क की भी दाएं टखने की सर्जरी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here