Home Entertainment Bollywood ‘पद्मावती’ के रिलीज होने का पूरा विश्वास : शाहिद कपूर

‘पद्मावती’ के रिलीज होने का पूरा विश्वास : शाहिद कपूर

0
‘पद्मावती’ के रिलीज होने का पूरा विश्वास : शाहिद कपूर
Padmavati will come out and in full force : Shahid Kapoor
Padmavati will come out and in full force : Shahid Kapoor
Padmavati will come out and in full force : Shahid Kapoor

पणजी। विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’ के तीन मुख्य कलाकारों में से एक अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी यह फिल्म जरूर रिलीज होगी और इस फिल्म को उड़ता पंजाब जितना ही पसंद किया जाएगा। शाहिद ने यहां 48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान फिल्म के बारे में बातचीत की।

उन्होंने कहा कि अगर फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया जाता है तो यह एक ऐसी मिसाल होगी जिस पर मुझे गर्व नहीं होगा। मेरा विश्वास है कि फिल्म रिलीज होगी। मैं मानता हूं कि इसकी प्रक्रिया मुश्किल है और जैसा कि मैंने कहा, मैं उड़ता पंजाब की रिलीज के वक्त भी इसी प्रक्रिया से गुजरा था। अंत में मैंने देखा कि फिल्म रिलीज हुई और उसे बहुत सराहा गया।

शाहिद ने कहा कि इसलिए निराश होने तक मैं आशावादी बने रहना चाहता हूं क्योंकि अतीत में ऐसा हो चुका है और मैंने देखा कि उड़ता पंजाब रिलीज हुई थी। वह पूरे भारत में रिलीज हुई थी।

शाहिद ने कहा कि वह फिल्म शांतिपूर्ण ढंग से रिलीज हुई थी और सभी ने उसे देखा। फिल्म को देखने के बाद पंजाब के लागों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी थी, जहां के बारे में यह फिल्म थी। मैं समझता हूं कि ‘पद्मावती’ के साथ भी यही होगा।

उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली और मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को शारीरिक रूप से घायल करने की धमकी मिलना शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी बात जो हिंसक प्रवृत्ति की हो पूरी तरह से अस्वीकार्य और दुर्भाग्यपूर्ण है।

शाहिद ने कहा कि मैं फिल्म प्रमाणन की प्रक्रिया को मानता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि अंत में ‘पद्मावती’ रिलीज होगी। मुझे नहीं लगता कि फिल्म में ऐसा कुछ है जोकि अस्वीकार्य या अच्छा नहीं है। मैं समझता हूं कि हमारे संविधान का कहना है कि दोषी नहीं साबित होने तक आप निर्दोष हैं। ‘पद्मावती’ को अभी सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र प्राप्त करना है।

https://www.sabguru.com/padmavati-controversy-from-mamata-banerjee-to-amarinder-singh-politicians-break-silence-as-protests-against-film-gather-steam/

https://www.sabguru.com/madhya-pradesh-bans-deepika-padukone-starrer-padmavati-amid-protests/

https://www.sabguru.com/padmavati-sc-dismisses-plea-seeking-ban-on-film-says-cbfc-has-a-role-which-court-cannot-take/