Home Bihar बिहार के नौ बारातियों की पलामू में मौत

बिहार के नौ बारातियों की पलामू में मौत

0
बिहार के नौ बारातियों की पलामू में मौत
palamu road mishap kills 9 from bihar
palamu road mishap kills 9 from bihar
palamu road mishap kills 9 from bihar

पलामू। भीषण सड़क दुर्घटना में मंगलवार रात नौ बारातियों की मौत हो गई। घटना मेदिनीनगर-पांकी मुख्य पथ पर रात साढ़े आठ बजे घटी।

गौरतलब है कि बारात का दरवाजा लगाकर एक स्कोर्पियो कुंदरी जा रही थी। इसी बीच पांकी रोड में जगतपुरवा के पास स्कोर्पियो पेड़ से टकरा गई। इससे घटनास्थल पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि तीन की मौत सदर अस्पताल लाने के क्रम में हो गई।

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल पिंटू पाठक और एक अन्य की मौत हो गई है। दोनों को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया था। घटना की सूचना मिलने पर रात में ही लेस्लीगंज थाना प्रभारी कौशलेंद्र कुमार सिंह दल-बल के साथ वहां पहुंचे और वाहन के अंदर से फंसे शव को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

गौरतलब है कि बिहार के संझौली से लेस्लीगंज बाजार के बिंदा गोस्वामी की लड़की की शादी में शामिल होने बाराती आये थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सभी नशे में धुत्त थे। घटनास्थल पर मरने वालों में संतोष कुमार, सुनील सिंह, रंजीत माली, शेखर सिंह बिहार के रोहतास के हैं।

वहीं सदर अस्पताल जाने के क्रम में रास्ते में दम तोड़ने वालों में गाड़ी मालिक अजय चौरसिया, राजेंद्र महतो और निरंजन चंद्रवंशी के नाम शामिल हैं, जबकि रांची रिम्स रेफर किए जाने वालों में घायल 35 वर्षीय पिंटू पाठक और 30 वर्षीय कुंवर की भी बाद में मौत हो गई।