Home Rajasthan Ajmer एक करोड़ की लागत से चौड़ी होगी पंचशील से माकड़वाली सडक

एक करोड़ की लागत से चौड़ी होगी पंचशील से माकड़वाली सडक

0
एक करोड़ की लागत से चौड़ी होगी पंचशील से माकड़वाली सडक

अजमेर। माकड़वाली रोड पर पंचशील स्थित विनायक कॉम्पलेक्स से भैरूबाड़ा तक सड़क की चौड़ाई एवं मरम्मत पर एक करोड़ रूपए खर्च किए जाएंगे। इससे इन क्षेत्रों में प्रतिदिन आवागमन करने वाले हजारों लोगों को राहत मिलेगी।

शिक्षा एवं पंचायतीराज राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी ने विनायक कॉम्पलेक्स से भैरूबाड़ा चौराहे तक एक करोड़ रूपए की लागत से सड़क के नवीनीकरण कार्य का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में 790 करोड़ रूपए के विकास कार्य कराए गए। सड़कों के विकास कार्य पर 43 करोड़ रूपए खर्च किए गए हैं।

देवनानी ने कहा कि स्मार्ट सिटी बनने जा रहा अजमेर आने वाले सालों में देश और प्रदेश के सबसे विकसित शहरों में गिना जाएगा। जयपुर रोड़ से शहर में आने वाली सड़क, जनाना अस्पताल से सावित्री चौराहा, पुष्कर रोड़, फॉयसागर रोड, स्टेशन रोड, महावीर सर्किल से पृथ्वीराज मार्ग, सूचना केन्द्र से बस स्टैण्ड, जवाहर लाल नेहरू अस्पताल की आसपास की सड़कों सहित शहर के अंदरूनी हिस्सों हाथीभाटा, नयाबाजार, कोटड़ा, चौरसियावास, बाबूगढ़, पुलिस लाइन, भोपों का बाड़ा आदि क्षेत्रों में सड़कों का जाल बिछाया गया है।

इस अवसर पर महापौर धर्मन्द्र गहलोत, राजकुमार लालवानी, प्रकाश मेहरा, विनोद कंवर सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।