Home Rajasthan Alwar अलवर : युवक का शिकार करने वाले पैंथर को ग्रामीणों ने मार डाला

अलवर : युवक का शिकार करने वाले पैंथर को ग्रामीणों ने मार डाला

0
अलवर : युवक का शिकार करने वाले पैंथर को ग्रामीणों ने मार डाला
Panther killed by villagers in alwar
Panther killed by villagers in alwar
Panther killed by villagers in alwar

अलवर। अलवर जिले के थानागाजी इलाके के माधोगढ़ में एक पैंथर ने फिर एक युवक को अपना शिकार बना दिया। इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और घटना के विरोध में अलवर जयपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। इसके बाद पूरा प्रशासन मोके पर पहुंच गया।

दोपहर में हालात ये हो गए कि ग्रामीणों ने पैंथर को घेर कर घायल कर दिया और उसे आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, बानसूर इलाके के रहने वाला बाला रामपत पुत्र रामजी लाल गुर्जर अपनी बहन के घर माधोगढ़ में आया हुआ था। शुक्रवार की शाम को रामपत रास्ते में जा रहा था तभी अचानक सामने से पैंथर आ गया जिसने रामपत पर हमला कर दिया और उसे घसीटकर पास के मंदिर में ले गया।

मंदिर में ले जाकर उसके आधे शरीर को पूरी तरह नोंच नोंचकर खा गया। इस घटना का पता शनिवार सुबह उस वक्त लगा जब ग्रामीण शौच के लिए गए हुए थे। ग्रामीणों ने मंदिर के पास उसका शव पड़ा देखा।

इस घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश कर गया और ग्रामीण एकत्रित हो गए। सरिस्का की और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने देखा कि मंदिर के समीप पेड़ के पास युवक का शव पड़ा हुआ है और ऊपर पैंथर बैठा हुआ है इसके बाद ग्रामीणों ने पैंथर की घेराबंदी कर ली और उसे जाने नहीं दिया।

दोपहर बाद जब पैंथर थक कर वही गिर गया। मौका पाकर ग्रामीणों ने पैंथर को जख्मी कर दिया और आग के हवाले कर दिया इसके बाद वहां तनाव की स्थिति पैदा हो गई अभी तक स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई हे।