Home Headlines परसरामपुरिया सेवा संस्थान ने कतारबद्ध लोगों के लिए की पानी की व्यवस्था

परसरामपुरिया सेवा संस्थान ने कतारबद्ध लोगों के लिए की पानी की व्यवस्था

0
परसरामपुरिया सेवा संस्थान ने कतारबद्ध लोगों के लिए की पानी की व्यवस्था
sirohi jila pramukh
sirohi jila pramukh
sirohi jila pramukh

सबगुरु न्यूज-सिरोही। केन्द्र सरकार की ओर से 1000 व 500 के नोट बंद करने की घोषणा के बाद बैंकों के बाहर धूप मे खडे लोगों की प्यास बुझानें को विनोद परसरामपुरिया सेवा संस्थान की ओर से पेयजल की व्यवस्था की गई है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार से यह सेवा सुचारू है।
नोटबंदी के बाद बैंकों के खुलते ही देश के अन्य हिस्सों की तरह ही सिरोही के भी शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों का जमावडा उमडा। लम्बी कतारें लग गई। इन कतारों में खडे लोगों को दिनभर पानी तक नसीब नहीं हो पाता था। ऐसे में
विनोद परसरामपुरिया सेवा संस्थान के अरूण परसरामपुरिया ने बताया कि बैंकों में कतारबद्ध लोगों के लिए संस्थान की ओर से पेयजल की व्यवस्था कतार थमने तक जारी रहेगी।

जावाल में बैंक ऑफ़ बरोड़ा व मारवाड़ ग्रामीण बैंक के बाहर संस्था की ओर से शुद्ध शीतल जल की व्यवस्था की गई।  इसके अलावा कालन्द्री, आबूरोड आदि स्थानों पर भी बैंकों में कतारबद्ध लोगों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था की। जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया ने शनिवार को ग्रामीण क्षेत्रों में दौरा करके बैंकों के बाहर कतारबद्ध लोगों से मुलाकात की। कालन्द्री ग्राँव का दौरा किया और अन्य ग्राँवो का दौरा किया। बैंकों के बाहर कतार में लगे लोगों से बातचीत की।