Home Rajasthan प्रदेशाध्यक्ष से की मुलाकात, बताए संगठन के हालात

प्रदेशाध्यक्ष से की मुलाकात, बताए संगठन के हालात

0
abr 18-11-2014 N
joshi meeting with pilot

आबूरोड। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के आबूरोड पहुंचने पर नगर अध्यक्ष अमित जोशी के नेतृत्व में पदाधिकारियों, पार्टी जनप्रतिनिधियों के प्रतिनिधि मण्डल ने मुलाकात की। स्थानीय संगठन के हालात व आगामी नगर परिषद, नगर पालिका चुनाव पर चर्चा की।
जोशी के अनुसार प्रदेशाध्यक्ष पायलट को आम कार्यकर्ताओं व पुराने व वरिष्ठ कांग्रेसियों को दरकिनार करने, घटते जनाधार समेत अनेक गंभीर मसलों चर्चा की। प्रदेशाध्यक्ष ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया कि जल्द ही संगठन को नए रूप व ढांचे में डाला जाएगा।

पुराने व नए एवं युवा साथियों की भागीदारी संगठन में सुनिश्चित की जाएगी। आगामी नगर पालिका चुनाव पर ध्यान केन्द्रित करने कहा। सेवादल अध्यक्ष सुरेन्द्र छाबरा, शहर उपाध्यक्ष यासिफ  पठान ने नए युवा मतदाताओं के लिए प्रदेश से लेकर हर शहर में अभियान चलाने की मांग की। अल्प संख्यक अध्यक्ष सईद पठान ने किसानों एवं अल्पसंख्यक समुदाय को नए सिरे से पार्टी के साथ जोड़ने की आवश्यकता बताई। इस अवसर पर सेवादल महामंत्री, रमेश चौरा, लक्ष्मीकान्त चौहान, मनीष शर्मा, गजेन्द्र काग, आदिल जुनैद समेत दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here