Home Entertainment Bollywood पटौदी महल में गूंजेंगी सैफ-करीना की पहली संतान की किलकारीयां

पटौदी महल में गूंजेंगी सैफ-करीना की पहली संतान की किलकारीयां

0
पटौदी महल में गूंजेंगी सैफ-करीना की पहली संतान की किलकारीयां
Pataudi Palace ready for Saif-Kareena's first child welcomes
Pataudi Palace ready for Saif-Kareena's first child welcomes
Pataudi Palace ready for Saif-Kareena’s first child welcomes

चंडीगढ़। गुड़गांव पटौदी महल में इन दिनों अलग रंगत है। नए मेहमान के स्वागत को सब बेताब हैं। यहां की बहू करीना मां बनने वाली है।

दिसंबर में किलकारी गूंजेंगी इसके चलते बहूरानी की पसंद पटौदी महल को अलग रंगत दी जा रही है। महल में पेंट से लेकर पेंटिंग व फर्नीचर बदले जा रहे हैं।

महल की जमीन की देखरेख करने वाले जलील नंबरदार, खलील अहमद व राजू खान कहते हैं कि छोटी बेगम (करीना कपूर) को महल बहुत पंसद है।

यहां सैफ के करीब समझे जाने वाले तस्लीम अहमद, कबीर खान, शेर मोहम्मद नंबरदार व अहमद पटवारी को उम्मीद है कि नवाब खानदान की अगली संतान यहीं होगी।

गौरतलब है कि सैफीना के नाम से मशहूर सैफ और करीना की शादी वर्ष 2012 को हुई थी। पार्टी पटौदी महल में ही हुई थी। करीना को महल से लगाव रहा है। सैफ ने करीना की पसंद के मुताबिक कुछ बदलाव भी महल में करवाए हैं।

पटौदी के लोगों के साथ सैफीना का लगाव इस कदर है कि यह जोड़ा बिना सुरक्षा के ही खेतों में घूमने निकल जाता है।

पटौदी महल का निर्माण वर्ष 1935 में तत्कालीन नवाब इफ्तिखार अली खान ने करवाया था। उस समय इसका नाम इब्राहिम पैलेस रखा गया था। इसके बाद मंसूर अली खां पटौदी ने इस महल को नीमराना ग्रुप को लीज पर दे दिया था।

नीमराना ग्रुप ने होटल बना दिया। बाद में सैफ अली खान ने नीमराना ग्रुप के साथ करार कर इसे पुन: महल की शक्ल दे दी। बताया जाता है कि ऐसा उन्होंने करीना कपूर के कहने पर ही किया।