Home Gujarat Ahmedabad समाज से गद्दारी करने वालों की जरुरत नहीं : हार्दिक पटेल

समाज से गद्दारी करने वालों की जरुरत नहीं : हार्दिक पटेल

0
समाज से गद्दारी करने वालों की जरुरत नहीं : हार्दिक पटेल
patidars don't need vitthal radadiya mediation : Hardik Patel
patidars don't need vitthal radadiya mediation : Hardik Patel
patidars don’t need vitthal radadiya mediation : Hardik Patel

सूरत। पास व राज्य सरकार के बीच मध्यस्थ की भूमिका निभा रहे सांसद विट्ठल रादडिय़ा के हटने के साथ ही लाजपोर में बंद हार्दिक पटेल के सुर भी बदल गए।

मंगलवार सुबह अठवालाइन्स स्थित जिला न्यायालय में हार्दिक पटेल ने मीडिया से बातचीत में ईबीसी को लॉलीपॉप बताते हुए कहा कि रादडिय़ा के बारे में कहा कि समाज के साथ गद्दारी करने वालों की कोई जरुरत नहीं है। भाजपा सरकार ने हमें बेवकूफ बनाया है।

गौरतलब है कि पूर्व में सरकार के साथ बातचीत एम.कान्तीलाल, महेश सवाणी के साथ शामिल विट्ठल रादडिय़ा को समाज के सम्माननीय व्यक्ति बताया था।

इससे पूर्व राजद्रोह के मामले में न्यायिक हिरासत में लाजपोर जेल में बंद पाटीदार अनामत आन्दोलन समिति के मुय कन्वीनर हार्दिक पटेल को सुबह उसकी न्यायिक हिरासत अवधी पूर्ण होने पर अठवालाइन्स स्थित मुख्य जिला न्यायालय में पेश किया गया। जहां से दोपहर को अदालत ने उसकी न्यायिक हिरासत अवधि 24 मई तक बढ़ा कर पुन लाजपोर सैन्ट्रल जेल भेज दिया।

समाज के बदले सुर

पास के धार्मिक नेता मालविया ने रादडिय़ा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मेरा ऐसा मानना है कि उन्होंने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया होगा। जो लोग समाज हित को सर्वोपरि नहीं मानते है और समाज को भ्रमित करने का प्रयास करते हैं उनकी समाज को कोई जरुरत नहीं है। आगे की रणनीति के लिए हम बुधवार को अहमदाबाद जाएंगे।