Home Chandigarh खट्टर के काफिले की कार ने युवक को कुचला

खट्टर के काफिले की कार ने युवक को कुचला

0
खट्टर के काफिले की कार ने युवक को कुचला

khattar
नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले की कार ने सोमवार रात को एक पैदल चल रहे व्यक्ति को कुचल दिया, इसे ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती करवाया था, जहां उसने दम तोड दिया।

यह दुर्घटना चंडीगढ़ से दिल्ली जा रहे खट्टर के काफिले को हाईवे पर एस्कार्ट कर रही नेशनल हाईवे पीसीआर की गाड़ी से हुआ। इस हादसे में कार का ड्राइवर और इंचार्ज भी जख्मी हुआ है।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोमवार की रात को अपने काफिले के साथ चंडीगढ़ से दिल्ली जा रहे थे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के काफिल में शामिल पीसीआर कार ने करनाल के पास एक मोड़ पर अपना नियंत्रण खो दिया और पैदल चल रहे व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया।
मुख्यमंत्री को जैसे ही यह सूचना मिली तो उन्होंने कुछ देर के लिए काफिला रोक दिया और पुलिस को घायल के उचित उपचार के लिए हिदायत दी। घायल को बचाया नहीं जा सके। इसके बाद मुख्यमंत्री ने मृतक के परिवार को पांच लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की और ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश भी दिया।
दो पुलिसवाले घायल हुए

डॉक्टर मुनीश ने बताया कि मुख्यमंत्री के काफिले के आगे चल रहे वाहन में दो पुलिस वाले घायल हो गये हैं। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। दोनों पुलिस कर्मी इलाज के बाद हॉस्पिटल में भर्ती है।