Home Rajasthan Ajmer अजमेर में 15 मिनट के लिए बंद रहे समस्त पेट्रोल पंप

अजमेर में 15 मिनट के लिए बंद रहे समस्त पेट्रोल पंप

0
अजमेर में 15 मिनट के लिए बंद रहे समस्त पेट्रोल पंप
जयपुर रोड स्थित स्वास्तिक मोटर्स पर भी 15 मिनट के लिए पसरा सन्नाटा।
all petrol pump closed in ajmer for 15 minutes
जयपुर रोड स्थित स्वास्तिक मोटर्स पर भी 15 मिनट के लिए पसरा सन्नाटा।

अजमेर। पेट्रोलियम डीलर्स की पांच सूत्री मांगों को लेकर बुधवार शाम शहर के सारे पेट्रोल पंप 15 मिनट के लिए बंद रहे।

डीलर्स का कहना है कि यदि हमारी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो 26 अक्टूबर को भी ऐसे ब्लैक आउट रखा जाएगा। उसके बाद भी अगर मांगें नहीं मानी गई तो 3 नवंबर को तेल कंपनियों से पेट्रोल-डीजल नहीं खरीदेंगे और अगले चरण में 15 नवंबर को न तो पेट्रोल-डीजल की खरीदी की जाएगी और न ही बिक्री होगी।

जानें अपना गुरुवार का राशिफल और शुभ संयोग

राजस्थान पेट्रोलियम डीलर एसोशिएशन के अध्यक्ष सुमित बगई ने बताया प्रदेश में भी ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के आह्वान पर पेट्रोल पंपों पर 15 मिनट का ब्लैक आउट रखा गया।

ये हैं पांच प्रमुख मांगे

डीलर्स ईंधन की बिक्री पर मिलने वाले कमिशन को तय करने का फार्मूला बदलने, तेल में ऐथेनाल मिलाने से आ रही परेशानी, ट्रांसपोर्ट टेंडर में विसंगतियां और पेट्रोल-डीजल की बिलिंग आटोमेशन के हिसाब से करने की मांग की जा रही है।

राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोशिएशन के अध्यक्ष सुमित बगई।
राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोशिएशन के अध्यक्ष सुमित बगई।

इसलिए करना पडा विरोध

जयपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप स्वास्तिक मोटर्स के संचालक राजेश अंबानी ने बताया कि इन मांगों को नहीं मानने के विरोध में बुधवार को सांकेतिक विरोध दर्ज कराया गया तथा अजमेर शहर के भी दर्जनभर पेटोल पंप सामूहिक रूप से 15 मिनट तक बंद रखे गए।

आगे की रणनीति क्या

एसोसिएशन का कहना है कि इन मांगों के समर्थन में 26 अक्टूबर को भी दी गई समयावधि में पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। मांग नहीं मानी तो तीन नवंबर को तेल कंपनियों से पेट्रोल-डीजल नहीं खरीदा जाएगा तथा 15 नवंबर को भी पेट्रोल-डीजल नहीं खरीदेंगे और बेचेंगे भी नहीं।