Home Bihar भागलपुर इंटरसिटी में हंगामा, महिलाओं के साथ की छेड़खानी

भागलपुर इंटरसिटी में हंगामा, महिलाओं के साथ की छेड़खानी

0
भागलपुर इंटरसिटी में हंगामा, महिलाओं के साथ की छेड़खानी
misbehaving with women passengers in Bhagalpur intercity express train
misbehaving with women passengers in Bhagalpur intercity express train
misbehaving with women passengers in Bhagalpur intercity express train

जमुई/लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार की देर रात्रि में पूर्व मध्य रेलवे के लखीसराय-मोकामा रेलखण्ड के बीच बड़हिया रेलवे स्टेशन पर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में कुछ छात्रों ने जमकर हंगामा किया।

सूत्र बताते हैं कि दानापुर से चलकर ट्रेन जैसे ही बड़हिया स्टेशन पर आयी, एसी बॉगी में घुसकर छात्रों ने सीट के लिए पहले तो हंगामा करना शुरू किया, जिसके बाद में महिला यात्रियों के साथ छेड़खानी पर भी उतर आए।

ट्रेन में यात्रा कर रहे दूसरे यात्रियों के विरोध करने पर छात्रों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। छात्रों के इस उपद्रव में कई रेल यात्री भी जख्मी हुए हैं।उपद्रवी छात्रों ने एसी बॉगी के शीशे को भी तोड़ दिए।

बताते चलें कि कुछ छात्र बख्तियारपुर स्टेशन से चढ़े थे। इस घटना में रेल यात्री प्रशांत का सिर फूट गया है, वहीं महिलाओं को भी चोटें आईं हैं। इस मामले में किऊल रेल थाना में मामला दर्ज कराया गया है।

शराब पीने से मना किया तो कर दी हत्‍या, सीसीटीवी में कैद घटना

शिकायत में बताया गया है की डाउन दानापुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस के कोच संख्या 02151 सी–वन में अनाधिकृत रुप से चढ़ने वाले छात्र ने जमकर हंगामा किया। महिला रेल यात्रियों के साथ छेड़खानी की और रेल संपत्ति को क्षति पहुंचाई है।

जमालपुर पहुंचने पर इस बोगी में यात्रा कर रहे प्रशांत बजोरिया, अजित प्रसाद सहित अन्य रेल यात्रियों ने बताया कि स्वयं को छात्र कहने वाले युवक बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर चढ़े थे।

मौत की कोचिंग : कोटा में इस साल 14 छात्रों ने की सुसाइड

ट्रेन पर चढ़ने के क्रम में गेट के निकट एक युवती रेलयात्री के साथ छेड़खानी की, जिसका विरोध करने के क्रम में उसका सिर फूट गया। पीड़ित युवती के भाई को भी बुरी तरह उपद्रवी छात्रों ने पीटा साथ ही वेस्टर्न टाइप के संडास को भी तोड़ डाला। इसके साथ ही डब्बे में भी तोड़फोड़ की।

प्रत्यक्षदर्शी रेल यात्रियों का कहना है कि सभी छात्र घटना को अंजाम देने के बाद बड़हिया रेलवे स्टेशन पर उतर गए और एक बार फिर छात्रों ने खिड़की पर ईंटो से प्रहार किया जिसके कारण रेल बोगी में भगदड़ मच गई।

रेल यात्रियों ने बताया कि जब इस बारे में कोच एटेंडेंट को बताया गया तो कोच अटेंडेंट ने यात्रियों को कहा कि उन युवकों को पकड़ कर रखना चाहिए था। इस मामले की छानबीन में रेल पुलिस जुटी हुई है।