Home Breaking उत्तरकाशी में फाॅर्मेसी की छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट

उत्तरकाशी में फाॅर्मेसी की छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट

0
उत्तरकाशी में फाॅर्मेसी की छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट
pharmacy girl student gangraped by 4 youth in Uttarkashi
pharmacy girl student gangraped by 4 youth in Uttarkashi
pharmacy girl student gangraped by 4 youth in Uttarkashi

उत्तरकाशी। जिले में एक युवती के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने आरोपी तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक फरार युवक की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

शुक्रवार की रात उत्तरकाशी जनपद के इन्द्रावती पुल के पास एक छात्रा को दबोच लिया तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात अंजाम दी। सुबह युवती उनके चंगुल से भाग निकली तथा अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

उत्तरकाशी जिले के एक संस्थान में फार्मेसी की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा शुक्रवार को अपनी सहेली के घर आई थी। शुक्रवार की रात को युवती को मिलने के लिए उसका एक दोस्त आया। रात को भोजन करने के बाद दोनों इन्द्रवती पुल की ओर घूमने के लिए निकले।

इसी दौरान वहां शराब पी रहे चार युवकों ने इन दोनों का रास्ता रोका और युवती के दोस्त को पीटने लगे। पीटते-पीटते उन्होंने युवती के दोस्त को वहां से भगाया जिसके बाद युवती को लेकर चारों युवक इन्द्रवती नदी की ओर गए जहां चारों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

यही नहीं युवक युवती को बंधक बनाकर अपने कमरे में ले गए। वहां भी इन युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। सुबह जब युवती इन युवकों के चंगुल से भाग निकली तो अपनी सहेली के यहां पहुंची तथा अपनी सहेली और अपने दोस्त को इस घटना की आपबीती सुनाई।

पीड़ित युवती ने अपने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया और उत्तरकाशी बुलाया। परिजन पीड़ित युवती को लेकर उत्तरकाशी कोतवाली पहुंचे।

जहां युवती ने मनीष अवस्थी निवासी कोटियाल गांव, आशीष बिजल्वाण पुत्र भीमदत्त बिजल्वाण निवासी ग्राम जोशियाड़ा, विजय शंकर पुत्र हरी शंकर निवासी ग्राम कोटी लदाड़ी, अजय भट्ट पुत्र भीमशंकर भट्ट निवासी ग्राम जसपुर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

इस मामले में पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। चार युवकों में से आशीष बिजल्वाण, विजय शंकर, अजय भट्ट को देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार किया। जबकि चैथा आरोपी मनीष अवस्थी अभी फरार चल रहा है।

इन सभी आरोपी युवकों की उम्र 20 से 22 साल के बीच में हैं। इन आरोपियों में अजय भट्ट ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है। विजय शंकर बीए की पढ़ाई कर रहा है।

पटना में महादलित महिला के साथ 9 लोगों ने किया गैंगरेप