Home Delhi पीएम से मिले सचिन, स्वच्छता अभियान की तारीफ

पीएम से मिले सचिन, स्वच्छता अभियान की तारीफ

0
sachin tendulker with pm modi
pm modi met sachin tendulker He talked about his contribution towards Swachh Bharat Abhiyaan

नई दिल्ली। भारत रत्न से सम्मानित विश्वप्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी तथा राष्ट्रीय स्वच्छता मिशन के ब्रांड एम्बेसडर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने गुरू वार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें स्वच्छता अभियान में हर तरह की मदद करने का आश्वासन दिया तथा इस अभियान की तारीफ भी की।…

तेंदुलकर ने मोदी से मिलकर उन्हें राष्ट्रीय स्वच्छता मिशन का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने पर आभार प्रकट किया। तेंदुलकर के साथ उनकी पत्नी अंजलि भी थी। उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि वह सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत एक गांव गोद लेना चाहते हैं तथा स्कूल, कालेजों में खेल के विकास के लिए कुछ करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि मोदी ने दो अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर राष्ट्रीय स्वच्छता अभियान लांच करते हुए नौ जानी मानी हस्तियों को इस अभियान का ब्रांड एम्बेसडर बनाया था जिनमें एक सचिन तेंदुलकर भी हैं।

तेंदुलकर ने मोदी से कहा कि वह स्वच्छता अभियान में सरकार को हर तरह मदद देने को तैयार हैं और उन्हें इस काम में बेहद खुशी होगी। यह उनके लिए गौरव की बात है। उन्होंने प्रधानमंत्री को उनके इस अभियान के लिए बधाई भी दी। प्रधानमंत्री ने तेंदुलकर से इस अभियान के क्रियान्वयन के बारे में भी बात की और उन्हें धन्यवाद भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here