Home Business डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन योटा भारत में लांच

डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन योटा भारत में लांच

0
yotaphone dual screen  smartphone
yotaphone dual screen smartphone launched at Rs 23, 499

नई दिल्ली। मोबाइल फोन बनाने वाली रूसी कंपनी योटा डिवाइस ने गुरूवार को भारतीय बाजार में दुनिया का पहला दो स्क्रीन वाला(डुअल) स्मार्टफोन योटाफोन पेश किया, जिसकी कीमत 23499 रूपए है।…

कंपनी ने इसके वितरण के लिए दुबई स्थित खुदरा करोबार करने वाली कंपनी जंबो इलेक्ट्रानिकस और बिक्री के लिए ऑनलाइन कारोबार करने वाली देश की प्रमुख कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है।

कंपनी ने कहा कि यह फोन फ्लिपकार्ट पर शुक्रवार से उपलब्ध होगा। प्रीमियम एंड्रायड आधारित अपनी तरह के अनोखे फोन में एक तरफ 4.3 इंच का लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले (एलसीडी) और दूसरी तरफ इलेक्ट्रानिक पेपर डिसप्ले (ईपीडी) है।

ईपीडी तकनीक आधारित इसकी दूसरी स्क्रीन सेग्राहक फोन को बिना पलटे लगातार सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं। डुअल कोर 1.7 गीगा हट्र्ज क्वालकम स्नैपड्रैगन एस4 प्लस प्रोसेसर और एंड्रायड 4.2 जेली बिन आपरेटिंग सिस्टम समर्थित योटाफोन में दो गीगाबाइट (जीबी) रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी और 1800 एमएएच की बैटरी है जो अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले सात से दस गुना अधिक देर तक बैकअप देगी।

इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक एमपी का फ्रंट कैमरा है और यह टूजी, थ्रीजी, 4जी. वाईफाई और ब्लूटुथ 4.0 समर्थित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here