Home Breaking प्रधानमंत्री मोदी का मिला पत्र, कानपुर की छात्रा गदगद

प्रधानमंत्री मोदी का मिला पत्र, कानपुर की छात्रा गदगद

0
प्रधानमंत्री मोदी का मिला पत्र, कानपुर की छात्रा गदगद
pm modi writes thank you letter to 10 year old girl Aditi Mishra
pm modi writes thank you letter to 10 year old girl Aditi Mishra
pm modi writes thank you letter to 10 year old girl Aditi Mishra

कानपुर। कानपुर जिले में रहने वाली कक्षा सात की छात्रा अदिति (10) को छोटी सी उम्र में ही ऐसा तोहफा मिला है कि जिससे वह इन दिनों फूली नहीं समा रही हैं।

उसकी खुशी की वजह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजी गई चिट्टी है। छात्रा ने प्रधानमंत्री की कार्यशैली व उनके द्वारा जारी किए गए अभियानों की तारीफ पत्र लिखकर की थी। जिसके बाद प्रधानमंत्री ने भी उसे पत्र भेजकर धन्यवाद दिया है।

कानपुर के साउथ इलाके में स्थित सेंट जॉन इन्फ्रेंट अकादमी में पढ़ने वाली छात्रा अदिति मिश्रा कक्षा सात की छात्रा है। छात्रा ने केन्द्र में बीजेपी की सरकार व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा चलाई जा रही जन विकास योजनाओं व अभियानों को लेकर पत्र लिखकर बधाई दी।

छात्रा ने पत्र में धन्यवाद देते हुए उनके द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों को लेकर कहा कि यह सभी नए और अच्छे हैं। छात्रा ने ये भी कहा कि जैसे महात्मा गांधी ने देश को गुलामी से मुक्त कराने में अपने प्राण न्यौछावर कर दिए, वैसे ही आप देश को बुराई से मुक्त करा रहें है।

प्रधानमंत्री की फैन है छात्रा

छात्रा अदिति की मां ममता का कहना है कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस कदर प्रभावित है कि अगर उनका सम्बोधन आता है तो वह उसे देखने को टीवी के सामने बैठ जाती है और फिर उसे कोई भी नहीं हटा सकता। पढ़ाई के साथ-साथ वह अन्य काम निपटाने के बाद वो पीएम का भाषण सुनती है।

स्वच्छता अभियान ने किया एकजुट

छात्रा अदिति की माने तो सबसे ज्यादा उसे प्रधानमंत्री द्वारा देश में छेड़े गए स्वच्छता अभियान ने प्रभावित किया है। उसको दिलो-दिमाग में इसका असर इस कदर हुआ कि अपने घर समेत पड़ोस के लोगों को भी इसके लिए जागरुक करने लगी है और मोहल्ले में स्वच्छता भी देखी जा रही है।

इतना ही नहीं छात्रा घर के सभी सदस्यों को इस बात की शपथ दिलाई है कि सार्वजनिक स्थानों पर हम गंदगी न फैलाए। जैसे ही पीएम मोदी की चिट्टी छात्रा को मिली, उसकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वह और उसका परिवार सभी प्रधानमंत्री की चिट्टी को लेकर उत्साहित है।