Home Breaking पीएम मोदी की बीए की डिग्री फर्जी : केजरीवाल

पीएम मोदी की बीए की डिग्री फर्जी : केजरीवाल

0
पीएम मोदी की बीए की डिग्री फर्जी : केजरीवाल
pm modi's BA degree is fake says arvind Kejriwal
pm modi's BA degree is fake says arvind Kejriwal
pm modi’s BA degree is fake says arvind Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दिल्ली विश्वविद्यालय की बीए डिग्री फर्जी है। बुधवार को उनके नेता दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री की डिग्री संबंधित जानकारी लेने पहुंचे जहां उन्हें जानकारी नहीं दी गई।

बुधवार को कुछ अखबारों में प्रकाशित डिग्री से संबंधित खबर के बाद आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष, आशीष खेतान व राघव चढ्ढा केजरीवाल के हस्ताक्षर युक्त पत्र के साथ डीयू से पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्री के बारे में जानकारी लेने पहुंचे।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि डीयू ने पीएम की डिग्री दिखाने से इन्कार कर दिया है। ऐसा इसलिए किया क्योंकि डीयू के पास उनकी कोई डिग्री नहीं है। डिग्री तो क्या वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई अनुक्रमांक, अंक पत्र तथा दीक्षांत समारोह आदि का रिकॉर्ड भी नहीं है।

आप नेता आशीष खेतान ने कहा कि केंद्रीय सूचना आयोग के आदेश के बावजूद दिल्ली विश्वविद्यालय ने उन्हें रिकॉर्ड दिखाने से मना कर दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी की अखबार में दर्शायी गई डिग्री फर्जी है। जब उनकी बीए की डिग्री ही फर्जी है, तो वह किसी विश्वविद्यालय से एमए कैसे कर सकते हैं?

आशुतोष के अनुसार केंद्रीय सूचना आयोग के आदेश के बावजूद डीयू ने मोदी की डिग्री दिखाने से इन्कार किया, इससे साफ जाहिर है कि डीयू के पास उनकी कोई डिग्री नहीं है। आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि मीडिया में जो डिग्री दिखाई गई वह फोटोकॉपी की गई है।