Home India City News हरिद्वार में देहव्यापार का भंडाफोड़, 2 महिलाओं समेत 4 अरेस्ट

हरिद्वार में देहव्यापार का भंडाफोड़, 2 महिलाओं समेत 4 अरेस्ट

0
हरिद्वार में देहव्यापार का भंडाफोड़, 2 महिलाओं समेत 4 अरेस्ट

thioharहरिद्वार। नगर कोतवाली पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में दो महिला सहित चार को गिरफ्तार कर लिया,गिरफ्तार आरोपियों में से एक पूर्व में भी देह व्यापार के आरोप में जेल जा चुका है।

नगर कोतवाली पुलिस के अनुसार बीती देर रात एण्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट हरिद्वार के प्रभारी निरीक्षक ध्यान सिंह ने अपनी टीम के साथ मुखबिर की सूचना के आधार पर हनुमान मन्दिर के पास, टिबडी फाटक, औद्योगिक क्षेत्र, से अनैतिक देह व्यापार करने के जुर्म में आदित्य उर्फ लक्की वर्मा पुत्र विनोद वर्मा, विनोद वर्मा पुत्र राजेश वर्मा, सुनीता पत्नी विनोद निवासीगण टिहरी विस्थापित काॅलौनी, न्यू शिवालिक नगर, हरिद्वार मूल निवासीगण बदरपुर थाना जैतपुर, दिल्ली,शिवानी पुत्री सूरज, निवासी 481, तुगलकाबाद, दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज करते कार्यवाही जारी है। पुलिस के अनुसार इसी वर्ष 13फरवरी को एण्टीे ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के दरोगा राकेश भट्ट ने मुखबिर खास की सूचना के आधार पर महिला सहित चार को गिरफ्तार किया गया था,उनमें भी आदित्य शामिल था।वही थाना कनखल पुलिस ने देशी शराब के साथ दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here