Home Breaking माउण्ट आबू वसूली प्रकरण: घटना में उपयोग में ली फॉच्र्यूनर बरामद

माउण्ट आबू वसूली प्रकरण: घटना में उपयोग में ली फॉच्र्यूनर बरामद

0
माउण्ट आबू वसूली प्रकरण: घटना में उपयोग में ली फॉच्र्यूनर बरामद
arrested journalist moinul haque and shivani in mount abu high profile matter

arrested journalist moinul haque and shivani in mount abu high profile matter

arrested journalist moinul haque and shivani in mount abu high profile matter

सबगुरु न्यूज-सिरोही। माउण्ट आबू में वहां के पूर्व थानाधिकारी, पत्रकार और महिला की जुगलबंदी से बनी गैंग की ओर व्यापारी पर बलात्कार का आरोप लगाने की धमकी से 30 लाख रुपये की वसूली करने के मामले में उपयोग में ली गई फॉच्र्यूनर गाड़ी को बरामद कर लिया है।

जांच अधिकारी पाली एएसपी जयपालसिंह यादव ने बताया कि पुलिस ने इस गाड़ी को फलौदी से बरामद किया है। इसी गाड़ी में यह लोग माउण्ट आबू आए थे और 25 जून को वहां के एक व्यापारी से जाल में फंसाकर उससे 30 लाख रुपये की वसूली की थी। उन्होंने बताया कि जोधपुर से गिरफ्तार किए गए कथित पत्रकार मोइनुल हक और महिला शिवानी से पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना की संपूर्ण जानकारी व मौका फर्द बनाने के लिए इन दोनों को उन जगहों पर भी ले जाया गया है, जहां-जहां पर यह लोग उस रात को गए थे।
-बता रहे हैं पहला ही मामला
पूछताछ के दौरान पत्रकार मोइनुल हक और शिवानी यही बता रहे हैं कि यह उनकी पहली वारदात है। पुलिस इनसे निरंतर पूछताछ में लगी है और घटना के संपूर्ण सबूत जुटा रही है। गिरफ्तारी के बाद माउण्ट आबू पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी की और न्यायालय में पेश करके पांच दिन का पुलिस रिमाण्ड लिया।
-शेष आरोपियों की तलाश जारी
माउण्ट आबू में व्यापारी को महिला के साथ फंसाकर वहां के थानाधिकारी रामचंद्रसिंह की मिलीभगत से तीस लाख रुपये की वसूली के प्रकरण में फरार चार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस को इन चारों आरोपियों के हाथ लगने के बाद इन प्रकरणों से जुड़ी अन्य जानकारी भी मिलने की आशा है।
-जुटा रही है पत्रकार की संपत्ति का हिसाब-किताब
पुलिस इस प्रकरण में गिरफ्तार किए गए पत्रकार मोइनुल हक की संपत्ति का हिसाब-किताब भी जुटा रही है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मोईनुल हक ने जोधपुर कमिश्नरेट में तैनात एक महिला पुलिस कांस्टेबल के नाम से जोधपुर पाली रोड पर कुछ संपत्ति खरीदी थी। इस संपत्ति के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है।

related news of mount abu high profile matter…

https://www.sabguru.com/read-how-co-accused-with-mount-abu-trap-the-richs/

https://www.sabguru.com/fir-lodged-against-former-mount-abu-sho-in-mount-abu/