Home Breaking भगवान के दर्शन का बहाना था, हुस्न और नशे से लबरेज रेव पार्टी में पहुंचे ये यंगस्टर्स 

भगवान के दर्शन का बहाना था, हुस्न और नशे से लबरेज रेव पार्टी में पहुंचे ये यंगस्टर्स 

0
भगवान के दर्शन का बहाना था, हुस्न और नशे से लबरेज रेव पार्टी में पहुंचे ये यंगस्टर्स 

सबगुरु न्यूज उदयपुर। भगवान के दर्शन का बहाना कर घर से निकले थे, लेकिन उनका प्लान कुछ और ही था। पर वे प्लान में सफल नहीं हो पाए और उदयपुर पुलिस ने उनकी पोल खोल दी। दर्शन के बहाने घर से निकलकर रेव पार्टी करते धर लिए गए।

बुधवार देर रात उदयपुर पुलिस की कार्रवाई

उदयपुर पुलिस ने बुधवार देर रात एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए रेव पार्टी पर छापा मारा कर तीन युवतियों सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों में सभी गुजरात के रहने वाले हैं।

फार्म हाउस मौज मस्ती कर रहे थे 8 गुजराती युवक और 3 युवतियां

पुलिस ने बताया कि रेव पार्टी में गुजरात से आए सभी युवक श्रीनाथजी दर्शन के बहाने उदयपुर आए थे और रेव पार्टी में शामिल हुए। दरअसल पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में स्थित डांगियों के गुड़ा गांव के समीप जंगल में एक फार्म हाउस पर चल रही रेव पार्टी में दबिश दी। निजी फार्म हाउस पर चल रही इस रेव पार्टी से पुलिस ने गुजरात नंबर की तीन कारों को भी बरामद किया है।

डीएसपी माधुरी वर्मा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम को देखते ही फार्म हाउस में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। दबिश के समय फार्म हाउस में 40 से ज्यादा लोग रेव पार्टी में मशगूल थे। पुलिस को देखते ही करीब 30 से ज्यादा लोग मौके से दीवारों को फांद कर जंगल में भाग गए। वहीं मुंबई और पुणे से लाई गई कुछ लड़कियां भी मौका देखकर पुलिस की पकड़ से भाग निकली।

करीब 30 लोग हुए फरार, गुजरात नम्बर की तीन गड़िया जब्त

पुलिस ने इस कार्रवाई में तीन युवतियों और गुजरात के विभिन्न इलाकों के रहने वाले 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में शराब और पका हुआ वेज-नॉनवेज फूड भी बरामद किया। आयोजकों द्वारा फार्म हाउस पर डांसिंग लाइट और साउंड सिस्टम की व्यवस्था भी की गई थी। पकड़े गए लोगों के अनुसार 8 से ज्यादा लड़कियां इस रेव पार्टी में शामिल थी। गुजरात से आए करीब 40 लोग रेव पार्टी में पूरी तरह से शराब के नशे में चूर थे। पुलिस की टीम अब जंगल मे भाग गए युवक-युवतियों की तलाश कर रही है।

डीएसपी माधुरी वर्मा ने बताया कि इस तरह की सूचनाएं पहले भी कई बार मिली थी लेकिन आज पुख्ता सूचना पर पुलिस की टीम ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। हालांकि आनन-फानन में की गई इस कार्रवाई में पुलिस का पूरा जाब्ता नहीं होने के चलते रेव पार्टी में शामिल युवक-युवतियां भागने में कामयाब रहे। पुलिस अब रेव पार्टी के आयोजक और फार्म हाउस के मालिक तक पहुंचने के लिए तेजी से प्रयास कर रही है।