Home Gujarat Ahmedabad वलसाड में दिन दहाडे लूट के मामले मे आरोपी का स्केच जारी

वलसाड में दिन दहाडे लूट के मामले मे आरोपी का स्केच जारी

0
वलसाड में दिन दहाडे लूट के मामले मे आरोपी का स्केच जारी

vasaवलसाड। वलसाड के खभाता टेेरेस मे हुई लूट के मामले मे पुलिस ने लुटेरे का स्कच जारी किया और पुलिस का मानना है कि आरोपी धोबी तलाव या आसपास के इलाके का हो सकता है।

वलसाड शहर में चोरों के मन से पुलिस का डर निकल चुका है। चोर दिन दहाडे चोरी तो करते हैं पर अब दिन दहाडे लूट और हत्या की कोशिस करने लगे हैं। गत दिनों शहर के सबसे व्यस्त इलाके आवा भाई स्कूल के सामने स्थित गली में खभाता टेरेस में हुई घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं।

यहां एक फ्लैट में महिला सरोज पटेल को घायल करके लुटेरा सोने की चेन और नकदी लूटकर फरार हो गया। मामले की जांच कर रही सिटी पुलिस और एल.सी.बी ने पीडिता के बयानों के आधार पर आरोपी का स्कैच जारी किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पास के धोबी तलाव इलाके मे रहने वाला लगता है।

महिला ने लुटेरे का जैसा चेहरा बताया है वैसा ही शख्स समीप स्थित अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीसी कैमरे में धोबी तालाब की तरफ जाता दिख रहा है। पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही आरोपी तक पहुंच जाएगी।

मालूम हो कि जिस बिल्डिंग में लूट की घटना हुई है उसी के नरिसर में पहले माळे पर शराब का बड़ा अड्डा चलता है और सिटी थाने की पुलिस की रहम नजर के नीचे पर लूट होने के बाद भी इस शराब के अढ्ढे पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की यह सोचने जैसी बात है।