Home Entertainment पाक-कला की जज बनना चाहती है पूजा भट्ट

पाक-कला की जज बनना चाहती है पूजा भट्ट

0
pooja bhatt hot
pooja bhatt wants to host a cookery show on tv

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और फिल्मकार पूजा भट्ट पाक कला की जज बनना चाहती है। पूजा भट्ट यहां एक होटल में हयात क ुलीनरी चैलेंज 2014 में बतौर जज शामिल होने आई थी।

पूजा भट्ट खाने पीने की शौकीन है और उन्हें खाली समय में खाना बनाना अच्छा लगता है। पूजा का कहना है कि उनकी इच्छा टीवी पर किसी पाक-कला प्रतियोगिता की जज बनने की है। पूजा भट्ट ने कहा कि देश में पाक-कला पर आधरित कार्यक्र मों के स्तर में काफी सुधार आया है।

pooja bhatt

पूजा का मानना है कि भोजन को फिल्माना एक कला है जिससे भारतीय टेलीविजन जगत पूरी तरह परिचित नहीं है। मुझे पाक कार्यक्र म देखना बेहद पसंद है। मुझे खाना और खिलाना दोनों पसंद है। मुझे किचन से आने वाली खुशबू मुझे बहुत पसंद है। यदि मुझे टीवी पर कभी पाक कार्यक्र म का जज बनने का अवसर मिला तो जरू र करूंगी।

पूजा भट्ट ने कहा कि भारतीय टेलीविजन जगत ने समय के साथ काफी प्रगति की है लेकिन अब भी भारतीय टेलीविजन जगत को पाक-कला के क्षेत्र में काफी कुछ सीखने की जरू रत है। पूजा ने कहा कि उदाहरण के लिए आप मास्टर शेफ आस्ट्रेलिया और मास्टर शेफ इंडिया की तुलना करके देखिए। विदेशों में भोजन को कैसे फिल्माया जाता है यह एक कला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here