Home Rajasthan Jaipur पूजा ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, राजस्थान में शराबबंदी के लिए मांगा समर्थन

पूजा ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, राजस्थान में शराबबंदी के लिए मांगा समर्थन

0
पूजा ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, राजस्थान में शराबबंदी के लिए मांगा समर्थन
pooja chhabra meets Bihar chief minister nitish kumar
pooja chhabra meets  Bihar chief minister nitish kumar
pooja chhabra meets Bihar chief minister nitish kumar

जयपुर। राजस्थान में सम्पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर आंदोलनरत समाज सेविका पूजा छाबड़ा ने रविवार को बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की एवं बिहार में सम्पूर्ण शराबबंदी लागू करने के लिए राजस्थान की करोड़ों महिलाओं की तरफ से शुभकामनाएं प्रेषित की।

दिल्ली के बिहार भवन में एक घंटे से भी अधिक समय तक चली इस मुलाकात में शराबबंदी को लेकर गहन चर्चा कि गई जिसमें नीतीश कुमार ने बताया की यह फैसला बहुत ही कठिन था लेकिन महिलाओं की मांग को देखते हुए इसे लागू किया गया जिसके सकारात्मक प्रभाव अपेक्षा से भी अधिक मिले।

मुख्यमंत्री ने पूजा छाबड़ा को राजस्थान में सम्पूर्ण शराबबंदी के मुद्दे पर हर तरह से समर्थन देने का वादा किया। नीतीश ने कहा की यह एक पवित्र आन्दोलन है और इस आन्दोलन में मैं गैर राजनैतिक रूप से समर्थन दूंगा।

पूजा ने राजस्थान में चल रहे शराबबंदी आन्दोलन को समर्थन देने के लिए राजस्थान आने का निमंत्रण दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया और कहा कि शराबबंदी के आन्दोलन के मंच पर मै अवश्य आना चाहूंगा और स्व. गुरुशरण छाबड़ा के बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित करूंगा। जल्द ही तारीख तय कर मुख्यमंत्री नीतीश को राजस्थान में बुलाकर एक बड़ी सभा में स्वागत किया जाएगा।