Home Entertainment दुबारा बिन ब्याही मां बनेंगीं पॉप सिंगर शकीरा

दुबारा बिन ब्याही मां बनेंगीं पॉप सिंगर शकीरा

2
दुबारा बिन ब्याही मां बनेंगीं पॉप सिंगर शकीरा
shakira and gerard pique invite fans to 'world baby shower' for second son
pop singer shakira
pop singer shakira confirms she is pregnant again

लासएंजेलिस। हॉलीवुड कलाकार और पॉप सिंगर शकीरा एक बार फिर बिन ब्याही मां बनने वाली हैं। मीडिया में कुछ समय से उनके दूसरी बार प्रेगनेंट होने की खबरें सुर्खियों में थीं। खुद शकीरा ने सभी कयासों और अटकलों पर यह कहकर विराम लगा दिया है कि हां, यह सच है मैं दूसरी बार मां बनने जा रही हूं। मैं प्रेगनेंट हूं।

शकीरा ने कहा कि वे अपने लीन इन पार्टनर फुटबाल प्लेयर जेरार्ड पीक के साथ रही हैं तथा आने वाला बच्चा उनसे ही है। मालूम हो कि पॉप सिंगर शकीरा ने अब तक शादी नहीं की है। लेकिन वे गेरार्ड के दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

एक वैबसाइट के अनुसार 37 साल की पॉप सिंगर शकीरा ने यह सच तब कबूला है जब उनके प्रेगनेंट होने की खबरें मीडिया में आने लगी। इससे पहले शकीरा ने अप्रेल में कहा था कि काम की व्यस्तता के कारण उन्हें दूसरे बच्चे के बारे में सोचने का भी समय नहीं है। साल 2013 के जनवरी माह में ही उन्होंने पहली संतान को जन्म दिया था। तब उन्होंने बेटे का नाम मिलान रखा था।

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक 37 वर्षीया शकीरा ने यह खुलासा किया है। कॉस्मोपॉलिटन पत्रिका के स्पैनिश संस्करण में छपी खबर के मुताबिक उन्होंने यह बात अपनी मातृभाषा अर्थात स्पैनिश में कहा कि हां, यह सच है कि मैं गर्भवती हूं। गर्भावस्था संबंधी अटकलों के कई सप्ताह बाद यह खुलासा किया गया है।

शकीरा ने अप्रेल में कहा था कि वह अपने काम में बहुत व्यस्त हैं, दूसरे बच्चे के बारे में सोचने का समय नहीं है। शकीरा के घर में जनवरी, 2013 में बेटे उनके बेटे मिलान का जन्म हुआ था ।

2 COMMENTS